पहले एकदिवसीय मैच में इस ओपनिंग जोड़ी के साथ उतर सकती है भारतीय टीम, शिखर धवन की जगह यह खिलाड़ी करेगा ओपनिंग

 


पिछले कुछ समय से भारत की एकदिवसीय टीम में ओपनिंग जोड़ी को लेकर गंभीर समस्या बनी हुई है। पिछले कई मैचों से लगातार भारत की ओपनिंग जोड़ी में बदलाव देखने को मिल रहे हैं। अब 10 जनवरी से शुरू होने वाली श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में भी भारत की एक नई ओपनिंग जोड़ी नजर आ सकती है, जिसके बारे में आज हम आपको इस लेख में बताने जा रहे हैं।

1. ईशान किशन –

ईशान इस एकदिवसीय सीरीज में रोहित शर्मा के ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे। उनको शिखर धवन की जगह चुना गया है। ईशान किशन इस समय बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं।

उन्होंने अपने आखिरी एकदिवसीय मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ शानदार 210 रनों की पारी खेली। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का सबसे तेज दोहरा शतक लगाया। ईशान की ताबड़तोड़ पारी की सभी ने काफी तारीफ की थी।

ईशान ने दोहरे शतक के बाद भी अपने शानदार फॉर्म को भी जारी रखा था और रणजी ट्रॉफी के पहले मैच में ही शानदार शतक लगाया।ईशान इस एकदिवसीय सीरीज में धमाकेदार प्रदर्शन कर भारत की एकदिवसीय टीम में अपनी जगह पक्की करना चाहेंगे।

रोहित शर्मा –

ईशान किशन के साथ भारत की ओर से टीम के कप्तान रोहित शर्मा ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे। रोहित शर्मा अंगूठे की चोट के बाद मैदान पर वापसी करेंगे। वें बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसके कारण वें एक महीने तक मैदान से बाहर रहे थे। अब वें इस चोट से रिकवर होकर मैदान में वापसी कर रहे हैं।

रोहित शर्मा इस एकदिवसीय सीरीज में शानदार प्रदर्शन करना चाहेंगे। वें साल 2020 से भारत की ओर एकदिवसीय क्रिकेट में शतक नहीं लगा पाए। रोहित इस सीरीज में अपने शतको के सूखे को खत्म करना चाहेंगे।

0/Post a Comment/Comments