विराट कोहली को मैन ऑफ द सीरीज दिए जाने पर भड़के गौतम गंभीर, कहा ये खिलाड़ी था इस अवार्ड का असली हकदार

 


भारत और श्रीलंका के बीच हुए 3 मैचों की वनडे सीरीज में टीम इंडिया ने श्रीलंका को क्लीन स्वीप करते हुए सीरीज पर कब्जा कर लिया है. इस बीच विराट कोहली (Virat Kohli) को प्लेयर ऑफ द सीरीज का अवार्ड चुना गया, जिन्होंने पहले और आखिरी वनडे में शतकीय पारी खेलते हुए कमाल दिखाया. वहीं टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने बताया है कि इस वनडे सीरीज में टीम इंडिया के एक और खिलाड़ी को प्लेयर ऑफ द सीरीज का अवार्ड के लिए चुना जाना चाहिए था.

इस खिलाड़ी के साथ हुई नाइंसाफी

हम टीम इंडिया के जिस खिलाड़ी के बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं मोहम्मद सिराज है जिसे लेकर अब गौतम गंभीर ने सिफारिश करनी शुरू कर दी है. उनका मानना है कि तीन मैचों की वनडे सीरीज में वह सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज साबित हुए जिन्हें विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना जाना चाहिए था.

आपको बता दें कि मोहम्मद सिराज ने पहले वनडे में दो और दूसरे मुकाबले में 3 विकेट हासिल किए. तीसरे और आखिरी वनडे मुकाबले में टीम इंडिया ने 317 रन की शानदार जीत दर्ज की, जिसमें कई खिलाड़ियों का योगदान रहा.

गौतम गंभीर ने कहीं यह बात

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कहा कि “मोहम्मद सिराज पूरी तरह से विराट कोहली (Virat Kohli) के बराबर थे. एक संयुक्त मैन ऑफ द मैच सीरीज होना चाहिए. वो असाधारण गेंदबाज थे और उचित बल्लेबाजी पिच पर उन्होंने बेहतरीन गेंदबाज़ी की. मुझे पता है कि आप हमेशा बल्लेबाजों को प्लेयर ऑफ द सीरीज पुरस्कार देने के लिए जाते हैं लेकिन सिराज बिल्कुल असाधारण थे. ऐसे में वह इस अवार्ड को डिजर्व करते थे.”

विराट कोहली ने वनडे सीरीज में जमकर बरसाया रन

विराट कोहली (Virat Kohli) की अगर बात करें तो उन्होंने पहले वनडे मुकाबले में 116 रन बनाए. इसके बाद भले ही वह दूसरे वनडे मुकाबले में केवल 4 रन बनाकर आउट हो गए पर अपने लय में तीसरे मुकाबले में नजर आए, जिन्होंने 166 रन की पारी खेली. यही वजह है कि विराट कोहली (Virat Kohli) को प्लेयर ऑफ द सीरीज के लिए चुना गया जो इस वक्त शानदार फॉर्म में चल रहे है.

0/Post a Comment/Comments