अब केएल राहुल की एक्स गर्लफ्रेंड को डेट कर रहे हैं शुभमन गिल!, तस्वीरें इंटरनेट पर हुई वायरल

भारतीय टीम के स्टार युवा बल्लेबाज शुभमन गिल हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ दोहरा शतक लगाने के बाद काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। सिर्फ क्रिकेट के रिकार्ड नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी शुभमन गिल काफी चर्चा में रहते हैं। दरअसल, फैंस जानना चाहते हैं कि गिल के दिल पर राज करने वाली उनकी गर्लफ्रेंड कौन हैं?

बता दें कि, गिल का नाम पहले सारा तेंदुलकर के साथ जुड़ा था और अफवाहें थी की दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन दोनों को कभी साथ में नहीं देखा गया और न ही इन्होंने अप रिश्ते को लेकर पुष्टि की। इसके बाद कुछ महीने पहले खबरें आई की गिल और सारा तेंदुलकर एक दूसरे से अलग हो गए हैं, क्योंकि गिल बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ सुर्खियों में आ चुके थे।

दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है और उनकी तस्वीरें भी वायरल हुई हैं। लेकिन कुछ फैंस कन्फ्यूज थे कि शुभमन गिल ने अपना दिल किसको दिया है। ऐसे में एक पंजाबी अभिनेत्री और मॉडल सोनम बाजवा की एक ट्वीट इंटरनेट पर आग की तरह फैल रही है।

आइए देखें शुभमन गिल को लेकर सोनम बाजवा का वह ट्वीट

ट्वीट की बात करें तो एक ट्विटर यूजर ने सोनम बाजवा और शुभमन गिल के साथ की तस्वीरें शेयर करते हुए यह इशारा किया कि गिल नए अफेयर में हैं और वह सोनम बाजवा को डेट कर रहे हैं। इसपर सोनम बाजवा ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया कि ‘ये सारा का सारा झूठ है।’

बस इतना ही लिखना था और ट्विटर पर ऐसी चीजें वायरल होने से कोई रोक नहीं सकता। ऐसा ही इस पोस्ट के साथ भी हुआ। हालांकि, फैंस इसलिए परेशान हैं कि गिल किस लड़की को डेट कर रहे हैं। आपको बता दें कि ये बात तो पक्की है कि गिल सिंगल नहीं हैं। ऐसे में सब जानना चाहते हैं कि गिल खुद आकर फैंस के सामने अपने रिश्ते को लेकर खुलासा करें।

केएल राहुल की रुमर्ड गर्लफ्रेंड हैं सोनम बाजवा

कुछ साल पहले सोनम बाजवा भारतीय टीम के उपकप्तान केएल राहुल के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में थी। दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया, केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीर को लाइक भी किया। लेकिन कुछ समय बाद यह चर्चा बंद हो गई और फिर राहुल ने अथिया शेट्टी को डेट करना शुरू कर दिया।

0/Post a Comment/Comments