हार्दिक पांड्या ने किया धोनी के ‘दुलारे’ के साथ बड़ा धोखा! साथ तो रखा लेकिन पानी पिलाते कट रही है पूरी सीरीज


भारत और श्रीलंका के बीच इस समय टी-20 सीरीज चल रही है, जिसमे भारत की अगुवाई हार्दिक पांड्या कर रहे हैं. भारत और श्रीलंका के बीच अभी तक दो मैच खेले गए हैं, जिसमे दोनो टीमों ने एक-एक मैच जीता है. पहले मैच में भारत ने श्रीलंका को 2 रन से हरा दिया था, वहीं दूसरे मैच में श्रीलंका ने भारत को 16 रन से मात दी थी.

सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुक़ाबला कल राजकोट में खेला जाएगा. भारत और श्रीलंका दोनो के लिए तीसरा मुक़ाबला करो या मरो का मुक़ाबला होगा.

दूसरा मैच जीता था श्रीलंका

कल खेले गए सीरीज के दूसरे मैच में श्रीलंका ने भारत को 16 रन से हरा दिया था. कल के मैच में सलामी बल्लेबाज कुसल मेंडिस ने शानदार अर्धशतक लगाया. कुसल ने 31 गेंदो में 3 चौके और 4 छक्के की मदद से 52 रनों की शानदार गेंदबाजी की. इसके बाद पारी का अंत कप्तान दासुन शनाका ने 22 गेंदो में शानदार 56 रन बनाए और टीम के स्कोर को 200 के पार पहुंचाया.

भारत को जीत के लिए 20 ओवर में 207 रन की जरूरत है. जवाब में भारत के तरफ से सुर्यकुमार यादव और अक्षर पटेल ने शानदार अर्धशतक जड़ा, लेकिन इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा बाकि भारतीय बल्लेबाज फ्लॉप रहे और भारत मैच 16 रन से हार गया.

ऋतुराज गायकवाड़ को नही मिला मौका

ऋतुराज गायकवाड़ को अभी तक नए साल में एक भी मैच खिलाया नही गया है. पहले टी-20 मैच में शुभमन गिल और शिवम मावी को मौका दिया गया. वही दूसरे मैच में राहुल त्रिपाठी को भी डेब्यू करने का मौका मिला. देखना दिलचस्प होगा कि तीसरे मैच में हार्दिक पंड्या ऋतुराज को मौका देते हैं कि नही, क्योंकि सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल किसी भी मैच में रन नही बना पा रहे हैं.

ऋतुराज गायकवाड़ आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के तरफ से खेलते हैं. चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ऋतुराज गायकवाड़ को बहुत महत्व देते हैं, लेकिन हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम इंडिया में ऋतुराज को बिल्कुल मौका नही मिल रहा है.

0/Post a Comment/Comments