पूरे वनडे सीरीज केवल पानी पिलाता नजर आएगा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, रोहित- द्रविड़ के इस खास खिलाड़ी को नहीं मिलेगा एक भी मौका


भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत 10 जनवरी से होने जा रही है, जिसके लिए रोहित शर्मा ने टीम इंडिया (Team India) में वापसी कर ली है. इसके साथ ही विराट कोहली, केएल राहुल, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ी भी टीम इंडिया (Team India) में नजर आएंगे. ऐसे में इन खिलाड़ियों की वापसी से इनके फैंस पूरी तरह खुश है.

आज हम टीम इंडिया के एक ऐसे खिलाड़ी की बात करने जा रहे हैं, जो रोहित शर्मा और हेड कोच राहुल द्रविड़ के काफी खास हैं, लेकिन इस खिलाड़ी को पूरे वनडे सीरीज में बाहर रखा जा सकता है.

केवल पानी पिलाते आएंगे नजर

हम टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं केएल राहुल है जिन्हें श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में बाहर बिठाया जा सकता है. केएल राहुल टीम इंडिया में रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ के काफी फेवरेट खिलाड़ी माने जाते हैं जिन्हें वनडे सीरीज में मौका मिलना मुश्किल नजर आ रहा है.

इस खिलाड़ी को दिया जाएगा मौका

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया (Team India) में केएल राहुल की जगह सूर्यकुमार यादव को मौका दिया जा सकता है जो नंबर 5 पर बल्लेबाजी करेंगे. ऐसे में विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी टीम इंडिया (Team India) में ईशान किशन पर होगी, जिन्होंने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन दिखाया है.

इसकी वजह यह है क्योंकि इस वक्त रोहित शर्मा और विराट कोहली टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी करने को तैयार है, जिसके लिए प्लेइंग इलेवन में एक बहुत बड़े बदलाव की उम्मीद नजर आ रही है.

करना होगा अभी लंबा इंतजार

आपको बता दें कि वनडे मैच में रोहित शर्मा के साथ ईशान किशन पारी का आगाज करते नजर आएंगे. इसके अलावा नंबर 3 पर विराट कोहली, नंबर चार पर श्रेयस अय्यर और नंबर पांच पर सूर्यकुमार यादव का खेलना पूरी तरह से तय माना जा रहा है.

यही वजह है कि केएल राहुल को ड्रॉप किया जा सकता है, क्योंकि इस वक्त सूर्यकुमार यादव शानदार फॉर्म में हैं और उन्हें बाहर करके टीम मैनेजमेंट कोई जोखिम नहीं लेना चाहेगा.

0/Post a Comment/Comments