AUS vs PAK: स्टाइल मारकर स्टंपिंग करने जा रही थी पाकिस्तानी विकेटकीपर, गोल घूमकर अचानक फिसली, देखें VIDEO

 


अगले महीने वाले होने वाले टी20 विश्व कप के लिए सभी महिलाओं टीमों ने तैयारियां शुरू कर दी है। जहां एक ओर भारत, दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज की टीम त्रिकोणीय सीरीज़ खेल रही है, तो वहीं ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान की टीम द्विपक्षीय सीरीज़ खेल रही है। जहां तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मैच शानिवार को खेला जा रहा है। इस मैच में एक ऐसा दृश्य देखने को मिला। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

पाकिस्तानी खिलाड़ी ने स्टाइल से किया स्टम्पिंग

मैच में पाकिस्तान की टीम ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। इस पारी में ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी का आखिरी ओवर चल रहा था। तभी तेज गेंदबाज फातिमा की गेंद पर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने आगे बढ़कर शॉट मारना चाहा, लेकिन वह गेंद को खेलने से चूक गई। साथ ही बल्लेबाज आधी क्रीज तक पहुंच गई थी और वह आसानी से स्टंप आउट हो जाती।

लेकिन उस समय पाकिस्तानी विकेटकीपर ने स्टाइल मारते हुए उन्हें जल्द से जल्द आउट करना चाहा। इसी दौरान वह फिसल गई और गोल घुम गई जिससे जब गेंद स्टंप से टकराई तो वह लेट हो गई और रन आउट का आसान सा मौका छूट गया।

हालांकि इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ा और ऑस्ट्रेलिया की टीम बस 6 रन ही और बना सकी। लेकिन इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया।

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने जीता मैच

वहीं अगर मैच की बात करें तो मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। ऑस्ट्रेलिया की ओर से बेथ मूनी 133 रन की पारी खेली। उनके अलावा मेग लेनिंग ने भी 72 रन की पारी खेली। इन दोनों के दम पर ऑस्ट्रेलिया की टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 333 रन बनाए।

जबाव में पाकिस्तान की टीम निर्धारित 50 ओवर में 7 विकेट खोकर 235 रन ही बना सकी। पाकिस्तान की ओर से कोई भी बल्लेबाज अर्धशतक नहीं लगा सका। उनकी ओर से बिस्माह मशरूफ ने 44 रन बनाए। जबकि ऑस्ट्रेलिया की ओर से गार्डनर ने सर्वाधिक 3 विकेट हासिल किए।

0/Post a Comment/Comments