शादी के 5 दिन बाद ही सुनील शेट्टी ने केएल राहुल को दामाद मानने से किया इंकार, कहा- केएल राहुल ….

23 जनवरी को क्रिकेटर केएल राहुल और सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने शादी कर ली। इन दोनों की शादी प्राइवेट हुई। जिसमें बहुत ही कम सितारे और क्रिकेटर शामिल हुए। वहीं क्रिकेटर ने कहा कि वह शादी से बहुत खुश हैं इन दोनों की शादी की तस्वीरें में जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें यह दोनों एक दूसरे का हाथ थामे हुए सात फेरे लेते हुए नजर आए।

सुनील गावस्कर की लाडली ने केएल राहुल को चुना हमसफर

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया ने क्रिकेटर केएल राहुल को अपना हमसफर चुना। इन दोनों ने 23 जनवरी को  सात फेरे लेकर सात जन्मों के लिए एक हो गए। सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी अथिया का हाथ केएल राहुल के हाथों में दे दिए और खुशी के इस मौके पर उन्होंने मिठाइयां बांटी। बेटी की शादी में वह काफी भावुक हो गए।

केएल राहुल को मानते हैं बेटा

सुनील शेट्टी केएल राहुल को अपना बेटा मानते हैं।  उन्होने कहा कि वह रीहुल को दमाद नहीं बल्कि  बेटा बनना चाहते हैं और उन्होंने इमोशनल होते हुए बहुत सी बातें कहीं। हमारे बीच रिश्ता दमाद और ससुर का नहीं होगा। हमारे बीच पिता और बेटे का रिश्ता होगा मैं पिता का रोल अदा करूंगा।

सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी और दामाद को दी लग्जरी अपार्टमेंट

सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी को  मुंबई के सुपर लग्जरी अपार्टमेंट गिफ्ट किया । उस लग्जरी अपार्टमेंट की  कीतम 50 करोड़ रुपए है। उन्होंने अपनी इकलौती बेटी को विदा करने में किसी भी चीज की कमी नहीं छोड़ी और इस शादी में पैसा पानी की तरह बहाया।

4 साल से रिलेशनशिप में हैं राहुल अथिया

बता दें कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी लगभग 4 साल से रिलेशनशिप में हैं। राहुल ने साल 2014 में टेस्ट टीम में डेब्यू किया था तो अथिया ने 2015 में फिल्म हीरो से बॉलीवुड में इंट्री की। एक्ट्रेस ने अपने करियर में महज 4 फिल्में की हैं। अथिया शेट्टी की नेटवर्थ की बात करें तो वह 29 करोड़ की मालकिन हैं।

0/Post a Comment/Comments