मयंती लैंगर से लेकर संजना गणेशन तक… 5 खूबसूरत महिला एंकर जिन्होंने क्रिकेट में लगाया ग्लैमर का तड़का

क्रिकेट और ग्लैमर का तड़का लग जाना यानि कि इंटरटेनमेंट का डबल डोज. खेल में जितना महत्व खिलाड़ियों का है उतना ही महत्व कमेंटेटरों का भी है. हालांकि आजकल चर्चा एंकरों का ज्यादा है. हर क्षेत्र की तरह यहाँ भी महिला एंकरों की संख्या खूब है और वह लगातार चर्चा में भी रहती है. आइए आपको इस लेख में टाॅप महिला एंकरों के बारे मैं बताते हैं.

1.मयंती लैंगर

मयंती लैंगर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क की टाॅप एंकरों में शामिल हैं. मयंती लैंगर अंग्रेज़ी भाषा के कमेंटेटर के साथ एंकरिंग करती हैं. मयंती क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी और वर्तमान बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी की बहू हैं.

मयंती लैंगर भारत की सबसे सफल एंकर मानी जाती है. मयंती इतना सफल की है इनके पती से ज्यादा सोशल मीडिया पर इसकी बात होती है.

2.रोशनी चोपड़ा

रोशनी चोपड़ा हमारे लिस्ट में दूसरे नम्बर पर है. रोशनी दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले क्रिकेट शो फोर्थ अंपायर में बतौर एंकर काम कर चुकी हैं. रोशनी चोपड़ा की सुंदरता और इनकी भाषा कमाल की है. हालांकि रोशनी इस समय पूरी ध्यान अपने बिजनेस पर लगा रही है.

3.मंदिरा बेदी

दिलवाई दुल्हनिया ले जाएंगे की अभिनेत्री मंदिरा बेदी की कमाल की एंकर है. मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) को भला कौन भूल सकता है. मंदिरा बेदी ने 2003 और साल 2007 वनडे वर्ल्ड कप (World Cup) के दौरान एंकरिंग की.

उन्होंने साल 2004 और साल 2006 चैंपियंस ट्रॉफी (Champions Trophy) के दौरान भी अपनी एंकरिंग से खूब वाहवाही बटोरी. साल 2009 में मंदिरा को आईपीएल (IPL) में एंकरिंग करते हुए देखा गया था.

4.संजना गणेशन

संजना गणेशन भारत के सबसे प्रमुख तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की पत्नी हैं. संजना गणेशन टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दौरान अपने कपड़ो को लेकर भी खूब चर्चा में रही थीं.

एक मैच में वह यूक्रेन के झंडे से मिलता जुलता ड्रेस पहना था, जिसे लेकर खूब विवाद हुआ हुआ था. संजना गणेशन अपनी वाकपटुता के लिये जानी जाती है.

5.रोशेल राव

2012 में फेमिना मिस इंडिया, रोशेल राव को काफी प्रसिद्धि मिली जब उन्होंने बिग बॉस 9 में भाग लिया। इसके अलावा, वह द कपिल शर्मा शो में अपने चरित्र "लॉटरी" के लिए भी प्रसिद्ध हैं और 2014 में किंगफिशर कैलेंडर में भी चित्रित किया गया था। वह चेन्नई में पैदा हुई थी और बी.एससी रखती है। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में डिग्री।

रोशेल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के छठे संस्करण में अपने कार्यकाल के साथ क्रिकेट प्रशंसकों के बीच लोकप्रिय हुईं। उसने अपना काम काफी अच्छे से किया लेकिन वह अधिक समय तक लीग की एंकरिंग जारी नहीं रख सकी। 2018 में, 30 वर्षीय ने अपने लॉन्ग-टाइम बॉयफ्रेंड कीथ सिकेरा से शादी कर ली।

0/Post a Comment/Comments