3 खिलाड़ी जिन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ मिल सकता है तीसरे वनडे मैच में मौका


भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज़ का तीसरा और अंतिम मुकाबला मंगलवार को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा। हालांकि यह सीरीज़ भारतीय टीम पहले ही जीत चुकी है। टीम इस सीरीज़ में 2-0 की अजेय बढ़त बना चुकी है।

यही कारण है कि टीम इंडिया इस मैच में कई खिलाड़ियों को आराम दे सकती है। जिनकी जगह टीम कुछ नए खिलाड़ियों को मौका दे सकती है। आईये जानते हैं उन खिलाड़ियों के बारे में जिन्हें तीसरे एकदिवसीय मैच में मौका मिल सकता है।

रजत पाटीदार

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले तीसरे मुकाबले में भारतीय टीम सूर्यकुमार यादव की जगह रजत पाटीदार को मौका दे सकती है।

पाटीदार के लिए इंदौर में सुनहरा मौका होगा। क्योंकि यह यह गांउड उनका घरेलू गाउड भी होगा तो भारतीय टीम भी चाहेगी कि उनका पदार्पण उनके अपने घर के फैंस के सामने हो। रजत पाटीदार कई बार घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर सुर्खियां बटोर चुके हैं।

शहबाज अहमद

भारतीय टीम तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में हार्दिक पंड्या को भी आराम दे सकती है। वह पिछले एक महीने से लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं। यही कारण है कि उन्हें तीसरे एकदिवसीय मैच से आराम मिल सकता है।

उनकी जगह टीम शहबाज अहमद को मौका दे सकती है। शहबाज ने अब तक तीन एकदिवसीय मैच खेले हैं। जिसमें उन्होंने तीन विकेट हासिल किए हैं।

उमरान मलिक

तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में उमरान मलिक को भी मौका मिल सकता है। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज़ में अच्छा प्रदर्शन किया था। लेकिन इसके बावजूद उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाड़ी अब तक दोनों ही मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला है।

उनकी जगह टीम ने शार्दुल ठाकुर को मौका दिया गया है, जिन्होंने अब तक सीरीज में 3 विकेट चटकाए हैं। अब टीम एक बार फिर शार्दुल ठाकुर को बाहर बिठाकर उमरान मलिक को मौका दे सकती है।

0/Post a Comment/Comments