लंबी बीमारी के कारण 28 वर्ष की उम्र में इस भारतीय क्रिकेटर का हुआ निधन, छोटी सी उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

विजय हजारे ट्रॉफी में हिमाचल प्रदेश के लिए खेलने वाले 28 वर्षीय युवा खिलाड़ी सिद्धार्थ शर्मा का निधन हो गया है. लंबी बीमारी के चलते उन्हें इस छोटी सी उम्र में पूरी दुनिया को अलविदा कहना पड़ा. आपको बता दें कि ये खिलाड़ी लगभग 2 हफ्ते से बीमार चल रहे थे, जिनकी तबीयत कुछ समय पहले स्थिर थी, लेकिन अचानक तबीयत बिगड़ गई और उन्होंने हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया.

मुख्यमंत्री ने किया ट्वीट

विजय हजारे ट्रॉफी में हिमाचल प्रदेश के लिए खेलने वाले सिद्धार्थ शर्मा के निधन पर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने ट्वीट करते हुए लिखा कि विजय हजारे ट्रॉफी विजेता क्रिकेट टीम के सदस्य रहे और प्रदेश के स्टार तेज गेंदबाज सिद्धार्थ शर्मा के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करता हूं. संतप्त परिजनों के साथ उन्होंने अपनी गहरी संवेदनाएं भी व्यक्त की है.

लंबी बीमारी की वजह से तोड़ा दम

सिद्धार्थ शर्मा काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे जिस वजह से वह खेल के मैदान पर वापसी नहीं कर पाए. हालांकि बीच में उनके ठीक होने की खबर भी सामने आई थी, लेकिन अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने के कारण आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

जहां गुजरात में ये खिलाड़ी रणजी का मैच खेलने के लिए वहां पहुंचे थे पर इस खिलाड़ी को क्या पता था कि वहां उनकी आखे हमेशा के लिए बंद हो जाएगी.

चैंपियन टीम का रहते चुके हैं हिस्सा

रणजी ट्रॉफी में सिद्धार्थ शर्मा का करियर भले ही ज्यादा लंबा नहीं रहा पर उन्होंने अपने छोटे से करियर में काफी प्रभावित किया. उन्होंने लिस्ट ए में 6 मैच जबकि एक टी-20 मैच खेला है.

2021 से 22 में जब हिमाचल की टीम विजय हजारे ट्रॉफी के चैंपियन बनी तब उस वक्त सिद्धार्थ शर्मा उस टीम में शामिल थे और उन्होंने टीम के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.

0/Post a Comment/Comments