श्रीलंका के खिलाफ मिले मौको को इस खिलाड़ी ने किया बर्बाद, अब 23 साल की उम्र में खत्म हो सकता है टी20 करियर!


हाल ही में भारत और श्रीलंका के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज़ खत्म हुई। सीरीज में भारतीय टीम ने 2-1 से बाजी मारी। इस सीरीज में भारत की ओर से कई खिलाड़ियों ने डेब्यू किया। जहां कुछ खिलाड़ियों ने सीरीज़ में अपनी गहरी छाप छोड़ी तो वहीं कुछ खिलाड़ियों ने पूरी सीरीज़ में मिले मौकों को पूरी तरह से बर्बाद किया।

हम आपको आज इस लेख में ऐसे ही खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं, जिसने सीरीज में मिले सभी मौकों को यूंही बर्बाद कर दिया।

सीरीज़ में नहीं चला बल्ला

इस सीरीज के पहले मैच में ही शुभमन गिल को टी20 क्रिकेट में पदार्पण का मौका मिला था। वें पहले मैच में कुछ खास नहीं कर सके और महज 5 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद दूसरे मैच में भी वें महज 7 रन बनाकर आउट हो गए। इसके उन्हें आखिरी मौका सीरीज के तीसरे मैच मेें मिला। जहां उन्होंने 46 रनों की पारी तो खेली लेकिन उनकी पारी कोई काम की नहीं रही।

उन्होंने अंतिम मैच में 37 गेंदों पर 46 रनों की पारी खेली। उनकी यह पारी काफी स्लो रही और अंत में वें एक गलत शाॅट खेलकर आउट हो गए। जब वें बल्लेबाजी कर रहे थे, उसी दौरान उनके साथ सूर्यकुमार यादव भी बल्लेबाजी कर रहे थे जो उनसे दोगुने स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी कर रहे थे। उनकी पारी से काफी क्रिकेट प्रशंसक नाराज नजर आए थे।

किसी अन्य खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

शुभमन गिल की सीरीज़ में प्रदर्शन को देखते हुए अब आने वाली न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज़ में उन्हें मौका मिलने के चांस बेहद कम है। क्योंकि घरेलू क्रिकेट में पृथ्वी शॉ, रितुराज गायकवाड़ सहित कई क्रिकेटर उपलब्ध है। जो घरेलू क्रिकेट में दमदार प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्हें आगामी टी20 सीरीज़ में मौका मिल सकता है।

इन सबके अलावा आगामी सीरीज में भारतीय टीम शुभमन गिल की जगह राहुल त्रिपाठी को भी मौका दे सकती है। राहुल त्रिपाठी को आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में ओपनिंग करने का भी अनुभव है। वहां रोहित शर्मा और के एल राहुल के एक परफेक्ट रिप्लेसमेंट बन सकते हैं। वें उन दोनों खिलाड़ियों की तरह बडे-बडे शाॅट्स लगाने में माहिर हैं।

0/Post a Comment/Comments