“ये सूर्या, एबी डिविलियर्स से भी बेहतर है” 219 के स्ट्राइक रेट से सूर्यकुमार यादव ने ठोके 112 रन तो सोशल मीडिया पर फैंस ने लुटाया प्यार

आज भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा टी20 मैच राजकोट में खेला जा रहा है. इस मैच में भारत के कप्तान हार्दिक पंड्या ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. भारत की पहली पारी समाप्त हो गई है. भारत ने सूर्यकुमार यादव के शानदार शतक की मदद से 20 ओवर में 228 रन बनाया है.

सूर्यकुमार यादव की अविश्वसनीय पारी

सूर्यकुमार यादव साल 2022 के फाॅर्म को साल 2023 में भी जारी रख रहे है. सुर्या ने पिछले साल दो शतक लगाए थे और इस साल के शुरुआत के पहले ही महीने में एक और शतक लगा दिया है. सूर्यकुमार यादव ने इस पारी में 51 गेंद में 7 चौके और 9 छक्के की मदद से 112 रनों की पारी खेली.

सूर्यकुमार यादव की इस पारी के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जय-जयकार हो रही है. आइये आपको पढाते हैं लोग सूर्यकुमार यादव के बारे में क्या बोल रहे है.

ऐसा है फैंस का रिएक्शन

ऐसी रही भारत की पहली पारी

इस मैच में भारत ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. भारत की शुरुआत हर बार की तरह इस बार भी साधारण रही और सलामी बल्लेबाज ईशान किशन सिर्फ एक रन बनाकर पवेलियन लौट गए. इसके बाद राहुल त्रिपाठी ने तेज तर्रार पारी खेलते हुए 35 रन बनाए.

सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने भी 46 रनों की पारी खेली. लेकिन टीम के सबसे बडे हीरो रहे सुर्यकुमार यादव, सुर्या ने साल का पहला शतक जड़ा और भारत के स्कोर को 200 के पार पहुंचाया. लोग अब सूर्यकुमार यादव को राजकोट का राजकुमार कह रहे हैं.

दिलचस्प है कि जब भी द्विपक्षीय सीरीज में भारत करो या मरो की स्तिथि में होता है तो सुर्यकुमार यादव शानदार बल्लेबाजी करते है. इस बार भी भारत श्रीलंका के आगे करो या मरो स्तिथी में था और सूर्यकुमार यादव ने शानदार शतक जड़ दिया और भारत को मैच में आगे कर दिया.

0/Post a Comment/Comments