दूसरा वनडे जीतने के बाद रोहित शर्मा ने कर दिया साफ, विश्व कप 2023 का हिस्सा नहीं होगा ये खिलाड़ी, इनकी पक्की हुई जगह!


इस वक्त भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला चल रहा है. इस दौरान रोहित शर्मा ने टीम इंडिया (Team India) में एक बहुत बड़ा बदलाव करते हुए एक खिलाड़ी को बाहर का रास्ता दिखाया है. माना जा रहा है कि अब इस खिलाड़ी के लिए टीम के दरवाजे बंद हो रहे हैं.

दरअसल उन्होंने पिछले कुछ मैचों में अपने प्रदर्शन से वह कमाल नहीं दिखाया जिस वजह से अब इनके जगह अन्य खिलाड़ियों को टीम इंडिया (Team India) में जोड़ने की कोशिश हो रही है.

इस खिलाड़ी का खत्म हुआ करियर

हम टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं यह यूज़वेंद्र चहल है जिन्हें दूसरे वनडे में रोहित शर्मा ने बाहर का रास्ता दिखाया है. रोहित शर्मा ने उन्हें बाहर रखने की वजह चोट को बताया है, लेकिन कई तरह के कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि अब इस खिलाड़ी के लिए धीरे- धीरे टीम इंडिया (Team India) के दरवाजे बंद हो रहे हैं. इस खिलाड़ी की जगह रोहित शर्मा ने एक खतरनाक खिलाड़ी को टीम इंडिया (Team India) में मौका दिया है.

इस खिलाड़ी की चमकी किस्मत

टीम इंडिया (Team India) में रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले मे चहल की जगह कुलदीप यादव को मौका दिया और उन्होंने आते ही तहलका मचा दिया. कुलदीप यादव ने 5 ओवर में गेंदबाजी की जिसमें 20 रन लुटाए और तीन विकेट सफलता मिली.

आपको बता दें कि टीम इंडिया (Team India) के इस खिलाड़ी के नाम वनडे क्रिकेट में दो-दो हैट्रिक लेने का रिकॉर्ड है. ऐसे में यह संभव है कि तीसरे और आखिरी वनडे में भी इस खिलाड़ी को मौका दिया जा सकता.

इस खिलाड़ी के वनडे करियर पर लग सकता है ब्रेक

टीम इंडिया (Team India) के गेंदबाज यूज़वेंद्र चहल के लिए वनडे फॉर्मेट में अब खेल पाना शायद मुश्किल है. पहले मुकाबले में यूज़वेंद्र चहल ने 10 ओवर की गेंदबाजी करते हुए 58 रन लुटा दिए और केवल एक सफलता हासिल की.

यही वजह है कि दूसरे वनडे में रोहित शर्मा ने एक नई रणनीति के मुताबिक इस खिलाड़ी को बाहर कर कुलदीप यादव को मौका दिया.

0/Post a Comment/Comments