“सूर्या ने जो कहा वो कर के दिखाया”सूर्यकुमार यादव ने पहले ही कर दी थी शतकीय पारी और 2-1 से सीरीज जीत की भविष्यवाणी, अब वायरल हो रहा ट्वीट

 


इस समय भारत के बल्लेबाज सूर्यकुमार गोल्डन फॉर्म में चल रहे हैं। वें लगातार अपने बल्ले से रन बरसा रहे हैं। सूर्यकुमार यादव ने अपने इस फॉर्म को शानिवार को खेले गए भारत और श्रीलंका के मैच में भी जारी रखा। जहां उन्होंने शानदार 112 रनों की पारी खेली। उनकी पारी की बदौलत भारतीय टीम ने 91 रनों से जीत हासिल की। उनकी इस जीत के साथ भारत ने तीन मैचों की सीरीज 2 – 1 से अपने नाम कर ली। लेकिन क्या आप जानते हैं कि भारत की इस सीरीज जीत के पहले ही सूर्यकुमार यादव ने भारत की जीत की भविष्यवाणी कर दी थी।

सूर्या का ट्वीट हुआ वायरल

भारत की तीसरे मैच में जीत के साथ भारत ने सीरीज भी 2 – 1 से अपने नाम कर ली। इस मैच में जीत के बाद ट्विटर भारत के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का एक पुराना ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने पहले ही भारत की जीत की भविष्यवाणी कर दी थी।

सूर्यकुमार यादव ने दूसरे टी20 मैच में भारत को मिली हार के एक ट्वीट किया था। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था

‘बीती रात हमने अच्छी लड़ाई लड़ी, हम राजकोट में वापसी करेंगे।’

सूर्यकुमार का यह ट्वीट अब आज के मैच के बाद वायरल हो रहा है। फैंस सूर्यकुमार यादव के इस ट्वीट के कह रहे हैं कि सूर्यकुमार यादव ने इस मैच के लिए पहले से ही तैयारी कर ली थी और यही कारण था कि वह तीसरे मैच में शतकीय पारी खेल पाए।

शतकीय पारी से स्थापित किए कई कीर्तिमान

वही आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने तीसरे टी20 मैच में अपने करियर का तीसरा शतक लगाया है। इसी के साथ अब वें रोहित शर्मा के बाद भारत की ओर से टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं।

सूर्यकुमार ने अपनी पारी के दौरान आज टी20 क्रिकेट में 1500 रनों का आंकडा भी पार किया। उन्होंने इस आकडों को पार करने के साथ श्रीलंका के महेला जयवर्धने, वेस्टइंडीज के किरोन पोलार्ड सहित कई खिलाड़ियों को पीछे छोड़ा।

0/Post a Comment/Comments