बिहार के लाल ने रणजी में मचाया तहलका, मैच में हासिल किए 10 विकेट, इस गेंदबाज के सामने पानी मांगते नजर आए बल्लेबाज


जहां इस समय रोहित शर्मा एंड कंपनी न्यूजीलैंड के साथ वनडे सीरीज खेलने में व्यस्त हैं तो वहीं भारत की घरेलू लीग यानी कि रणजी ट्रॉफी में बल्लेबाजों के साथ-साथ गेंदबाजों का भी तहलका देखने को मिल रहा है। बंगाल और हरियाणा के बीच रणजी ट्रॉफी में खेले गए मुकाबले में एक युवा तेज गेंदबाज ने कमाल का प्रदर्शन दिखाते हुए सिलेक्टर्स का ध्यान भी अपनी तरफ खींचा है। कौन है यह खिलाड़ी जिसने यह कारनामा किया है चलिए आपको बताते हैं।

इस गेंदबाज ने मचाया तहलका

बंगाल की तरफ से खेलने वाले 26 साल के बेहतरीन गेंदबाज आकाशदीप है। जिन्होंने रणजी में हरियाणा की तरफ से कमाल का प्रदर्शन किया है। उन्होंने अपनी गेंदबाजी से ना सिर्फ सिलेक्टर्स का ध्यान खींचा है। बल्कि उन्होंने अपनी टीम को जिताने में भी बड़ी भूमिका निभाई है।

आकाश ने बंगाल के खिलाफ पहली पारी में 13 ओवर में 65 रनों के नुकसान पर जहां पांच विकेट लिए तो वहीं उन्होंने दूसरी पारी में 21 ओवर डालकर 51 रनों के नुकसान पर 5 विकेट लिए इस तरह से खिलाड़ी के नाम कुल 10 विकेट शामिल हो गए।

कुछ ऐसा रहा मुकाबला

हरियाणा के खिलाफ बंगाल नहीं यह मुकाबला 50 रनों से जीत लिया है। बता दें कि बंगाल ने अपनी पहली पारी में जहां 419 रनों का स्कोर खड़ा किया था तो वहीं बंगाल के लिए अंशुतुप मजूमदार 145 रनों की शानदार पारी खेली तो वही हरियाणा की तरफ से कोई भी खिलाड़ी मैदान पर टिकने में नाकामयाब साबित हुआ।

जिस वजह से वो पहली पारी में 163 रन ही बना पाए और दूसरी पारी में 206 रन बनाकर सिमट गई। आकाशदीप को बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया है।

0/Post a Comment/Comments