Video: रोहित शर्मा का दोगलापन! केएल राहुल को कुछ नहीं बोला और वाशिंगटन सुंदर को “What the f**k, Bhe*c**d’

भारत और बांग्लादेश के बीच रविवार (4 दिसंबर) को तीन मैचों की वनडे श्रृंखला का पहला मैच काफी रोमांचक रहा। मेहदी हसन मिराज मेजबान टीम के हीरो रहे। उन्होंने आखिरी विकेट के लिए 51 रन की साझेदारी कर अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई। वह पूरे मैच में बेहद ही भाग्यशाली रहे और साथ ही कुछ मौकों पर तो भारतीय फील्डर ने उनका अहम कैच ड्रॉप किया या फिर कैच पकड़ा ही नहीं।

दरअसल, यह दूसरी पारी के 43वें ओवर में हुआ जब बांग्लादेश जीत से काफी दूर था। शार्दुल ठाकुर के हाथ में गेंद थी और ओवर की चौथी गेंद पर मेहदी ने गेंद को थर्ड मैन फील्डर की ओर जोर से दे मारा। भारत के लिए मैच जीतने का यह बेहद ही सनुहरा अवसर था। लेकिन थर्ड मैन पर खड़े वाशिंगटन सुंदर गेंद को पकड़ने के लिए आगे ही नहीं आए और गेंद उनके सामने जमीन पर गिरी।

रोहित शर्मा ने दी वाशिंगटन सुंदर को गालियां

रोहित शर्मा का दोगलापन!: वाशिंगटन सुंदर के इस प्रयास को देखते हुए, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा गुस्से में दिखे और वह सुंदर को गाली देने लगे। ऐसा लग रहा था जैसे रोहित को विश्वास ही नहीं हो रहा था कि सुंदर ने उस कैच को क्यों नहीं पकड़ा। हालांकि, मैच में ऐसे तनावपूर्ण स्थिति में खिलाड़ी अकसर एक दूसरे पर गुस्सा जाहीर करते हैं लेकिन वह बातें केवल मैच तक ही रहती हैं। रोहित को गुस्से में “What the f**k, Bhe*c**d’ बोलते सुना गया। फैंस रोहित के इस रिएक्शन को देखकर ट्विटर पर कहने लगे कि यह रोहित शर्मा का दोगलापन है। क्योंकि उन्होंने केएल राहुल को कुछ नहीं बोला।

यहाँ देखें कप्तान रोहित शर्मा का रिएक्शन

केएल राहुल ने भी छोड़ा था कैच

भारतीय गेंदबाज नियमित अंतराल पर विकेट चटका रहे थे। मैच भारत के पक्ष में था, जब 136 के स्कोर पर बांग्लादेश ने 9 विकेट खो दिए थे। हालांकि, मेहदी हसन मिराज ने बांग्लादेश को मैच में बनाए रखा था। शार्दुल ठाकुर 43वां ओवर फेंकने आए, जबकि मेहदी हसन मिराज बल्लेबाजी कर रहे थे। उस ओवर की तीसरी गेंद पर, हसन ने एक छोटी गेंद को ऑफसाइड पर स्लैश करने की कोशिश की। लेकिन, वह केवल एज जी बना पाए। गेंद हवे में थी और राहुल के पास फाइन लेग के पास कैच लेने का समय था।

इस बीच 155 के स्कोर पर केएल राहुल ने मेहदी हसन मिराज का महत्वपूर्ण कैच छोड़ दिया, जो टीम इंडिया की हार का कारण बना। हसन ने 39 गेंदों में नाबाद 38 रनों की पारी खेली और बांग्लादेश को रोमांचक जीत दिलाई।

0/Post a Comment/Comments