LPL: कोलंबो स्टार्स ने की धमाकेदार वापसी, दांबुला ऑरा को 9 रन से दी मात


Lanka Premiere League 2022 :लंका प्रीमियर लीग 2022 का पांचवां मैच हंबनटोटा के महिंदा राजपक्षे इंटरनेशनल स्टेडियम में कोलंबो स्टार्स और दांबुला ऑरा के बीच खेला गया। अपने पिछले मैच में कैंडी फॉल्कांस के हाथों भारी हार का सामना करने के बाद स्टार्स ने टूर्नामेंट की अपनी पहली जीत दर्ज की और इसका उनके नेट रन रेट पर बड़ा प्रभाव पड़ा।

दूसरी ओर, दांबुला ऑरा ने अपना पहला मैच भी 9 विकेट से गंवा दिया। अंक तालिका में दांबुला चौथे स्थान पर और कोलंबो क्रमशः 5वें स्थान पर है। इस जीत के बाद अंकतालिका में कोलंबो स्टार्स को बढ़त मिलेगी।

मैच की बात करें तो टॉस जीतकर कोलंबो के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। सलामी बल्लेबाज निरोशन डिकवेला ने पारी की शुरुआत अच्छी की और उन्होंने 41 गेंदों पर 62 रन बनाए जिसमें 8 चौके और 2 छक्के शामिल थे। हालांकि दूसरे छोर से अन्य बल्लेबाज विकेट बचाने में नाकाम रहे। रवि बोपारा और दिनेश चंदीमल की चौथे विकेट के लिए 54 रन की साझेदारी की मदद से स्टार्स ने 9 विकेट खोकर 165 रनों का स्कोर हासिल किया।

Lanka Premiere League 2022 : दांबुला ऑरा अगले मैच में करना चाहेगी वापसी

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दांबुला ऑरा की शुरुआत बेहद ही धीमी रही। शेवोन डेनियल और जॉर्डन कॉक्स के बीच 53 रनों की साझेदारी देखने को मिली। हालांकि उसके बाद दांबुला ऑरा की पारी लड़खड़ा गई। कोई भी बल्लेबाज देर तक क्रीज पर टिक नहीं पा रहा था और न ही बड़े शॉट्स लगा पा रहा था। टीम के तरफ से टॉम अबेल और दसून शनाका ने क्रमशः 33 और 31* रनों की पारी खेली लेकिन उनके आउट होने के बाद बल्लेबाज रन बनाने में नाकाम रहे,

सिकंदर रजा जैसे स्टार ऑल राउंडर जीरो पर आउट हुए जिससे टीम को बड़ा झटका लगा। इस प्रकार दांबुला ऑरा ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर बस 156 रन ही बनाए। कोलंबो स्टार्स ने इस मुकाबले को 9 रन से जीता।

टूर्नामेंट का अगला मुकाबला 10 दिसंबर की कैंडी फॉल्कांस और जाफना किंग के बीच खेला जाएगा। यह दोनों टीमें पॉइंट्स टेबल में क्रमशः पहले और दूसरे स्थान पर है।

0/Post a Comment/Comments