IPL 2023: आईपीएल 2023 से पहले धोनी की चाल हुई कामयाब, CSK को मिला ये मैच विनर खिलाड़ी

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 ( IPL 2023) महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का अखिरी आईपीएल सीजन हो सकता है। पिछले साल आईपीएल में माही की टीम कुछ खास कमाल तो नही दिखा सकी थी, लेकिन इस साल चेन्नई सुपर किंग्स कुछ ख़ास प्रदर्शन करेगी, ऐसी उम्मीद की जा रही है।महेंद्र सिह धोनी की कप्तानी की खासियत मानी जाती है कि वो किसी भी खिलाड़ी से उसका बेस्ट परफॉरमेंस निकलवा सकते हैं। पिछले साल इसी तर्ज पर धोनी ने एक नेट गेंदबाज को मौका दिया था। जो इस बार टीम के लिए मैच विनर खिलाड़ी साबित हो सकता है।

ये खिलाड़ी मैच विनर बनकर करेगा वापसी

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में लगातार खेले खिलाड़ी का कैरियर ग्राफ ऊंचाई तक पहुंचेगा, ऐसा माना जाता है। पिछले साल आईपीएल के मेगा ऑक्शन में सीएसके ने नेट गेंदबाज मुकेश चौधरी को टीम में जगह दी थी।

जो इस साल टीम के लिए एक मैच विनर खिलाड़ी बन सकते हैं। पिछले सीएसके को मुकेश चौधरी काफ़ी कम कीमत में मिल गए थे। मुकेश चौधरी को बेस प्राइज 20 लाख में टीम के साथ जोड़ा था।

इस साल CSK के ख़ास खिलाड़ी होंगे मुकेश चौधरी

मुकेश चौधरी को चेन्नई की तरफ से आईपीएल 2022 में कुल 13 मैच में मौका मिला था। जिसमें उन्होंने 9.31 की इकोनॉमी के साथ 16 विकेट अपने नाम किए थे। इस दौरान खिलाड़ी की औसत 26.50 की थी। पिछले साल चेन्नई टीम की तरफ से ड्वेन ब्रावो के 16 विकेट के बाद मुकेश चौधरी ने सबसे ज्यादा विकेट अपने नाम किए थे।

इस साल चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए एक बार फिर मुकेश चौधरी एक अहम खिलाडी बनकर सामने आ सकते हैं। मुकेश चौधरी पर कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की काफी विश्वास दिखा था। जिसके बाद इस साल मुकेश चौधरी कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के ख़ास खिलाड़ियों में से एक हो सकते हैं। चेन्नई इस साल ट्रॉफी जीतकर पिछले साल की निराशाजनक तरीके से बाहर होने की भरपाई करने की पूरी कोशिश करेंगे।

0/Post a Comment/Comments