बुमराह के जन्मदिन पर वाइफ संजना गणेशन ने शेयर किया रोमांटिक पोस्ट

स्टार भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह आज अपना 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। वहीं आज भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का भी जन्मदिन है। फिलहाल दोनों खिलाड़ी पिछले कुछ महीने से भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। बहरहाल दोनों खिलाड़ियों को क्रिकेट जगत से और फैन्स की ओर से जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामना संदेश प्राप्त हुए।

वहीं बुमराह की पत्नी और ब्रॉडकास्टर संजना गणेशन ने भी बुमराह को बर्थडे विश करते हुए रोमांटिक मैसेज पोस्ट किया। बता दें कि संजना 20-20 वर्ल्ड कप के आठवें संस्करण को कवर करने के लिए ऑस्ट्रेलिया में थीं और भारत लौटने के कुछ समय बाद ही अपने पति के साथ ही हैं।

उन्होंने पति जसप्रीत बुमराह के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा, ‘मेरे आज और मेरे सभी आने वाले कल के लिए, जन्मदिन मुबारक हो। मैं आपको शब्दों से ज्यादा प्यार करती हूं।’

इंडियन टी-20 लीग में वापसी करेंगे जसप्रीत बुमराह

जसप्रीत बुमराह की बात करें तो साल 2016 से खेल के उच्चतम स्तर पर हैं। 2016 में अपने अंतरराष्ट्रीय डेब्यू के बाद से बुमराह ने भारतीय टीम के लिए 30 टेस्ट, 72 वनडे और 60 टी-20I खेले हैं। इस दौरान तेज गेंदबाज ने कुल 319 विकेट झटके हैं, जिसमें एक टेस्ट पारी में आठ पांच विकेट हॉल और वनडे मैचों में क्रमशः 2 पांच विकेट हॉल शामिल हैं।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के अलावा जसप्रीत बुमराह ने इंडियन टी-20 लीग में मुंबई का प्रतिनिधित्व किया है। उन्होंने 120 इंडियन टी-20 लीग मुकाबलों में अब तक 145 विकेट झटके हैं।

आपको बता दें कि वह पीठ की चोट के कारण एशिया कप 2022 और 20-20 वर्ल्ड कप 2022 में नहीं खेल सके थे। भारतीय फैन्स उनके अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की उम्मीद कर रहे हैं। यह भी उम्मीद की जा रही है कि बुमराह इंडियन टी-20 लीग के 16वें संस्करण के दौरान खेलते हुए नजर आ सकते हैं, जो अगले साल भारत में खेला जाना है।

0/Post a Comment/Comments