‘अब सुनाई दिया…’ मोहम्मद सिराज ने लिया लिटन दास से बदला, तो कोहली का रिएक्शन हुआ वायरल, देखें वीडियो

भारत और बांग्लादेश के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 14 दिसंबर से शुरू हो चुका है। पहले दिन भारत ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन भारत को शुरुआती झटके लगे, शुभमन गिल, केएल राहुल और विराट कोहली जैसे स्टार बल्लेबाज सस्ते में आउट हो गए। हालांकि, टीम इंडिया ने श्रेयस अय्यर और चेतेश्वर पुजारा की शानदार पारियों के दम पर वापसी की। पहले दिन का खेल समाप्त होने पर भारत का स्कोर 278/6 था।

दूसरे दिन भारत की पारी का अंत हुआ। हालांकि ऑल आउट होने से पहले रविचंद्रन अश्विन और कुलदीप यादव ने 92 रनों की कमाल की साझेदारी बनाई। दोनों खिलाड़ी क्रमशः 58 रन और 40 रन बनाकर आउट हुए। भारतीय टीम 133.5 ओवर में 404 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

बांग्लादेश को पहली ही गेंद से झटके लगे

पहले टेस्ट मैच की अपनी पारी की शुरुआत करने उतरी बांग्लादेश की टीम को पहली ही गेंद से बड़े झटके लगने शुरू हुए। पारी की पहली ही गेंद पर मोहम्मद सिराज ने नजमुल हुसैन शांतो को आउट किया। इस बड़े झटके के बाद जैसे ही बांग्लादेश की टीम संभलने की कोशिश कर रही थी, दूसरी ओर से उमेश यादव ने अटैक किया और यासिर अली को अपना शिकार बनाया।

दो विकेट गिरने के बाद बांग्लादेश टीम की उम्मीद लिटन दास पर टिकी थी। लेकिन वो उम्मीद भी जल्द ही टूट गई। दरअसल, बल्लेबाजी करते दौरान मोहम्मद सिराज और लिटन दास आपस में भीड़ गए और सिराज को उकसाने का खामियाजा दास को अपना विकेट गंवा कर भरना पड़ा।

क्या हुआ मोहम्मद सिराज और लिटन दास के बीच?

आपको बता दें कि, मोहम्मद सिराज ने गेंद फेंकी और लिटन दास ने उस गेंद को डिफेंड किया। लेकिन इसी बीच मोहम्मद सिराज ने उनसे कुछ जाकर कहा। लिटन दास ने भी उन्हें पलटवार करने के लिए ऐसा दिखाया की उन्हें कुछ सुनाई नहीं दे रहा। इन दोनों के बीच झगड़ा बढ़ने ही वाला था कि अंपायर को आकर बीच बचाव करना पड़ा।

लेकिन सबसे बड़ा ट्विस्ट तब आया जब अगली ही गेंद पर मोहम्मद सिराज ने लिटन दास की गिल्लियां उड़ा दी। दास का विकेट गिरते ही सिराज और विराट कोहली दोनों ने अलग अंदाज में जश्न मनाया। वहीं, कोहली को दास का मजाक उड़ाते देखा गया।

यहां देखें इस वीडियो

0/Post a Comment/Comments