रमीज राजा ने फिर उगला भारत के खिलाफ जहर, कहा- भारत को यह हजम नहीं हुआ कि पाकिस्तान उनसे आगे निकल गया


पाकिस्तान क्रिकेट में इस वक्त बदलाव का दौर चल रहा है। एक ओर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा की छुट्टी हो गई है तो वही नजम सेठी को नया चेयरमैन बना दिया गया है। अब चेयरमैन पद से हटने के बाद भी रमीज राजा बाज नहीं आ रहे हैं और भारत को लेकर लगातार टिप्पणी कर रहे हैं। अब एक और बड़ा बयान उन्होंने हाल ही में भारत को लेकर दे दिया है जिससे भारतीय फैंस खासे नाराज नजर आ रहे हैं।

दरअसल रमीज राजा ने सुनो टीवी पर बातचीत करते हुए कहा कि ” हमने सीमित ओवर के क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया। हमने एशिया कप का फाइनल मुकाबला खेला, भारत ने वो नहीं खेला। भारत एक अरब डॉलर का उद्योग,पीछे रह गया था। तोड़फोड़ हुई, उनका मुख्य चयनकर्ता,चयन समिति फायर कर दी गयी,कप्तान बदल दिए गए। क्योंकि उन्हें खतरा लगने लगा कि पाकिस्तान उनसे आगे कैसे निकल गया।

अब यह बात समझ से परे है कि रमीज राजा का कहना यही कि पाकिस्तान से हारने के बाद भारत ने सब कुछ बदल दिया। जबकि ऐसा नहीं है। एशिया कप में हार के बाद कुछ भी नहीं बदला। भारत ने विश्व कप में पाकिस्तान को हराया। जब विश्व कप में हार हुई उसके बाद भी ज्यादा कुछ नहीं बदला। सेलेक्शन कमेटी को पहले ही बदला जाना था।

0/Post a Comment/Comments