सुनील गावस्कर कभी किसी से खुश नहीं हो सकते, रोहित की साहसिक पारी पर भी उठा दिए सवाल


भारत और बांग्लादेश के बीच बुधवार को ढाका में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में भारतीय टीम की 5 रनों से हार हो गई। इस मुकाबले में भारतीय टीम के सामने 272 रनों का लक्ष्य बांग्लादेश की टीम में रखा था। जवाब में भारतीय टीम 266 रन ही बना सकी। कप्तान रोहित शर्मा ने टूटे अंगूठे से 28 गेंदों में नाबाद 51 रनों की पारी खेली लेकिन इसके बावजूद सुनील गावस्कर उनकी साहसिक पारी पर भी सवाल उठाने से पीछे नहीं हट रहे।

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर का मानना है कि जब रोहित शर्मा को पता था कि वो बल्लेबाजी कर सकते हैं तो वो पहले बल्लेबाजी के लिए क्यों नहीं आए। उनका मानना था कि रोहित शर्मा को पहले बल्लेबाजी के लिए आ जाना चाहिए था।

लेकिन सबसे पहले आपको बता दें कि जब रोहित शर्मा को चोट लगी तो चोट के बाद रोहित शर्मा पहले स्कैन के लिए अस्पताल गए। उसके बाद रोहित शर्मा स्टिचेस लगाकर ड्रेसिंग रूम में बैठे हुए थे। जब उन्होंने देखा कि भारतीय टीम पूरी तरह से मुसीबत में है तो मजबूरन रोहित शर्मा को बल्लेबाजी के लिए आना पड़ा। ऐसा लगता है कि उनका पहले बल्लेबाजी करने का कोई प्लान था ही नहीं। उन्होंने भारतीय टीम की परिस्थिति को देखा और बल्लेबाजी करने का फैसला किया। अब रोहित की इस साहसिक पारी पर भी सवाल उठ रहे हैं तो फिर कहीं ना कहीं यह गलत सोच भारत के पूर्व क्रिकेटरों की दिखाई दे रही है। 

0/Post a Comment/Comments