इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ बैजबॉल अंदाज रखा जारी, 75 ओवर में बना दिए 506 रन

पाकिस्तान और इंग्लैंड की टीम के बीच रावलपिंडी के मैदान पर तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है जिसका आज पहला दिन खेला गया। इस पहले दिन के खेल में आज 75 ओवर हो सके लेकिन इंग्लैंड ने पाकिस्तान की गेंदबाजी की धज्जियां उड़ा कर रख दी। इंग्लैंड की टीम ने 75 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 506 रन बना लिए है जो टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में 1 दिन में बनाया जाने वाला सबसे बड़ा स्कोर भी बन गया है।

इंग्लैंड की टीम के टॉप 3 खिलाड़ियों ने जड़े शतक

इंग्लैंड की टीम ने आज पहले बल्लेबाजी करते हुए सलामी जोड़ी में जैक क्रोली और बेन डकेट ने पहले विकेट के लिए 233 रनों की साझेदारी की वनडे और टी-20 के स्टाइल में खेलते हुए दोनों खिलाड़ियों ने पाकिस्तान के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और 6 से ऊपर का रन रेट दोनों खिलाड़ियों ने बनाए रखा और दोनों ने शानदार शतक भी लगाए।

जैक क्रोली ने 111 गेंदों में 122 रनों की पारी खेली। वहीं बेन डकेट ने 110 गेंदों में 107 रन बनाए। इसके बाद नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए ओली पॉप ने 104 गेंदों में 108 रनों की पारी खेली। जो रूट केवल 23 रन बनाकर पवेलियन लौट गए लेकिन इसके बाद हैरी ब्रुक ने भी शानदार शतक जड़ दिया। दिन का खेल खत्म होने तक हैरी ब्रुक 81 गेंदों में 101 और कप्तान बेन स्टोक्स 34 रनों पर नाबाद टिके हुए हैं।

0/Post a Comment/Comments