3 साल बाद विराट कोहली ने खत्म किया वनडे में शतक का सूखा तो पत्नी अनुष्का शर्मा की ख़ुशी का नहीं रहा ठिकाना, कुछ ऐसे लुटाया प्यार

 


शानिवार का दिन भारतीय क्रिकेट और विराट कोहली को चाहने वाले सभी फैंस के लिए काफी खास दिन रहा। विराट कोहली ने शानिवार को 1213 दिन से चल रहे एकदिवसीय शतक का इंतज़ार खत्म किया। उन्होंने तीसरज वन-डे मैच में 113 रनों की शानदार पारी खेलकर इस इंतजार को खत्म किया। विराट कोहली की इस पारी के सभी मुरीद हो गए। उनकी इस पारी की काफी लोगों ने तारीफ की।

अनुष्का शर्मा ने कुछ यूं लुटाया पति पर प्यार

विराट को कोहली की शतकीय पारी पर सभी लोगों का अभिवादन कर रहे हैं। विराट कोहली की इस पारी को लेकर उनके फैंस और उनके चाहने वाले लगातार सोशल मीडिया पर उनको बधाईयाँ दे रहे हैं। इन बधाईयाँ देने वालों में विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी शामिल हैं।

जिन्होंने विराट कोहली की शतकीय पारी के बाद अनुष्का शर्मा ने उनके जश्न मनाने की तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की। उन्होंने कोहली की तस्वीर के साथ दिल इमोजी शेयर किया।

1 रन पर मिला था KING KOHLI को जीवनदान

वही आपको बता दें कि आज का शतक कोहली के लिए आसान नहीं रहा। उन्होंने पारी की शुरुआत में काफी संघर्ष किया। उन्हें मेहंदी हसन मिराज की गेंद पर जब वह 1 रन के स्कोर पर थे तब बांग्लादेशी कप्तान लिट्टन दास ने उनका कैच टपका दिया था। ये कैच टपकाना बांग्लादेश के लिए भारी पड़ा।

कोहली ने इस मौके का पूरा फायदा उठाया और अपने वनडे करियर का 44वां शतक जड़ दिया। उन्होंने इस शतक के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक लगाने का रिकॉर्ड रिकी पोंटिंग (71 शतक) भी तोड़ दिया।

0/Post a Comment/Comments