भाई ने तोड़ा पिता का 32 साल पुराना रिकॉर्ड तो भावुक हुई सारा तेंदुलकर, अर्जुन तेंदुलकर के लिए लिखा ये इमोशनल पोस्ट


भारत की घरेलू लीग रणजी ट्रॉफी का रोमांच शुरू हो चुका है। देशभर में कई जगहों पर एक साथ मुकाबले खेले जा रहे हैं। इसी कड़ी में ग्रुप स्टेज में गोवा और राजस्थान के बीच मुकाबला खेला गया है। इस मुकाबले में दिग्गज खिलाड़ी तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने अपना डेब्यू किया है और आते ही मैदान पर गदर मचा दी है।

इतना ही नहीं इस खिलाड़ी ने आज डेब्यू करते ही अपने पिता के रिकॉर्ड को भी पीछे छोड़ दिया है। वहीं अपने भाई की इस कामयाबी पर सारा ने भी अपनी ख़ुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की है।

भाई की कामयाबी देख बेहद खुश है सारा

अर्जुन तेंदुलकर की शानदार पारी को देख खुश हुई उनकी बहन ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई दी है, उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट से तीन वीडियोज शेयर किया है और अपनी खुशी को जाहिर करते हुए खास कैप्शन दिया। उन्होंने लिखा कि- “प्राउडेस्टेस्ट सिस्टर टुडे तुमने अबतक जो भी मेहनत की है, उसका फल धीरे-धीरे मिलना शुरू हुआ है। यह तो अभी शुरुआत है…तुम्हारी बहन हमेशा तुम्हारे साथ खड़ी है।”

इतना ही नहीं इसी के साथ उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अपने भाई की फर्स्ट क्लास डेब्यू की पूरी जानकारी को शेयर किया।

अपने पिता के रिकॉर्ड की कर ली बराबरी

178 गेंदों पर 12 चौके और दो छक्के की मदद से शतक लगाने के बाद अर्जुन तेंदुलकर ने अपने पिता सचिन के एक बड़े रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है। दरअसल यह रिकॉर्ड था रणजी मैच में डेब्यू पर सेंचुरी जड़ने का।

सचिन तेंदुलकर ने पहले रणजी मैच में गुजरात के खिलाफ 100 रनों की नाबाद पारी खेली थी, उन्होंने 129 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया था और उस समय उनकी उम्र महज 15 साल थी। हालांकि दूसरी पारी में उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला था और यह मुकाबला ड्रॉ हो गया था।

0/Post a Comment/Comments