टीम इंडिया में नहीं मिली जगह तो गेंदबाजों पर ही इस भारतीय खिलाड़ी ने निकाला गुस्सा, 278 रनों की स्ट्राइक रेट से की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी


भारतीय क्रिकेट टीम (INDIAN CRICKET TEAM) में जगह बनाने के लिए प्रतियोगिता बहुत ज्यादा बढ़ गई है। वहीं घरेलू क्रिकेट में युवा एक से बढ़कर एक प्रदर्शन करके चयनकर्ताओं को प्रभावित करने की कोशिश में लगे हुए हैं। अब हालिया रणजी ट्रॉफी में भी असम के एक युवा खिलाड़ी ने गजब का खेल दिखाया है।

दरअसल हैदराबाद की तरफ से खेले जा रहे इस मुकाबले में 21 साल के खिलाड़ी ने 278 रनों की स्ट्राइक रेट से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर फर्स्ट क्लास को टी20 में तब्दील कर दिया।

जानिए कौन है ये खिलाड़ी

दरअसल हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि ऑल राउंडर रियान पराग हैं। उन्होंने बुधवार को रणजी ट्रॉफी के मुकाबले में 28 गेंदों का सामना करते हुए 78 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। इस दौरान 278.57 की स्ट्राइक रेट से साथ रन बनाए, जिसमें 8 चौके और 6 छक्के लगाए हैं।

बता दें कि रियान पराग ने असम की तरफ से खेलते हुए हैदराबाद के लिए यह तूफानी पारी खेली है। रियान पराग ने गेंद से भी बल्लेबाजों को नहीं बख्शा उन्होंने 14.4 ओवर में 25 रनों के नुकसान पर एक के बाद एक कर चार विकेट की झड़ी लगा दी।

रियान पराग का घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन

पिछले कुछ मुकाबलों में रियान पराग में अपने बल्ले से जमकर आग उगली है। रणजी ट्रॉफी में स्वराज की तरफ से खेलते हुए खिलाड़ी ने पहली पारी में 76 दूसरी पारी में 95 रन बनाए।

इसके अलावा विजय हजारे ट्रॉफी के दौरान भी उन्होंने जम्मू-कश्मीर के खिलाफ 116 गेंदों पर 12 चौके और 12 छक्कों की मदद से 174 रनों की शानदार पारी खेली थी।

0/Post a Comment/Comments