जनवरी 2023 में ही केएल राहुल-अथिया शेट्टी लेंगे सात फेरे, शादी की तारीख आई सामने


भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल इन दिनों दोनों दो वजहों से काफी चर्चा में हैं। पहले तो वह अपनी कप्तानी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं दूसरी वजह अथिया शेट्टी के साथ उनकी शादी को लेकर है। दोनों की शादी को लेकर खबर थी कि वे जनवरी 2023 में शादी कर सकते हैं। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की शादी की तारीफ कन्फर्म हो गई है

केएल राहुल और अथिया शेट्टी का रिलेशन किसी से छिपा नहीं है और दोनों काफी समय से एक-दूसरे के साथ हैं। वे अक्सर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते भी नजर आते हैं। पिछले कुछ समय से दोनों की शादी को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं और बॉलीवुड अभिनेत्री के पिता सुनील शेट्टी ने भी कहा था कि दोनो जल्दी सात फेरे लेंगे।

21 से 23 जनवरी तक होंगी शादी की रस्में

पहले खबर थी कि दोनों साल 2023 में जनवरी में शादी कर सकते हैं, क्योंकि केएल राहुल ने जनवरी में भारतीय क्रिकेट बोर्ड से पर्सनल छुट्टी मांगी थी, जिसे बोर्ड ने स्वीकार कर लिया। अब उनकी शादी की तारीख सामने आई हैं। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की रस्में 21 से 23 जनवरी 2023 तक होंगी।

दोनों की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फॉर्महाउस जहान में हो सकती है। शादी के निमंत्रण दिसंबर में भेजे जाने की संभावना है। इस कपल ने पिछले तीन साल से साथ रहने के बावजूद एक साल पहले ही अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया था।

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में करेंगे टीम का नेतृत्व

इस बीच भारत के नियमित कप्तान रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में केएल राहुल टीम की कमान संभालेंगे। राहुल ने पिछले साल टेस्ट टीम में अपनी जगह बनाई और शीर्ष क्रम में काफी महत्वपूर्ण रहे हैं और इसके बाद उन्हें टीम का उप-कप्तान बना दिया गया।

अब केएल राहुल के पास एक बड़ा मौका है कि वह अपने नेतृत्व में भारतीय टीम को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए क्वालीफाई कराए। उम्मीद जताई जा रही है कि पहले टेस्ट में वह शुभमन गिल के साथ पारी की शुरुआत करेंगे।

0/Post a Comment/Comments