श्रेयस अय्यर के पीछे हाथ धोकर पड़ी ये बॉलीवुड हसीना, हॉट तस्वीर पोस्ट कर क्रिकेटर को किया INVITE

भारतीय क्रिकेट टीम ने मंगलवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ (IND vs NZ) 1-0 से टी20 सीरीज जीत ली। साथ ही भारत के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर इन दिनों अपनी बल्लेबाज़ी के चलते चर्चे में आ गए हैं। उनके चर्चे में आने की वजह उनके रन नही बल्कि एक बॉलीवुड हसीना है। 

न्यूज़ीलैंड दौरे पर मौजूद श्रेयस बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर पा रहे हैं, लेकिन इस सभी के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल अश्वनी अहीर भारतीय बल्लेबाज के निराशाजनक प्रदर्शन पर मजे लेतीं हुई नजर आ रही हैं।

श्रेयस अय्यर को कॉफी के लिए पूछा

दूसरे टी20 मैच में श्रेयस अय्यर अच्छी बल्लेबाजी करते हुए अचानक हिट विकेट हो गए थे और फिर तीसरे मैच में पहली गेंद पर ही आउट हो गए। वहीं सूर्यकुमार यादव ने दुसरे मैच में तूफानी शतक ठोक दिया था।

सूर्यकुमार यादव ने 51 गेंदों में 111 रनों की शानदार पारी खेली थी। दूसरे टी20 मैच के बाद अश्वनी अहीर ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा था,

 “श्रेयस अय्यर अगर मैच से पहले मेरे साथ कॉफी पी लेता तो वह भी SKY (सूर्यकुमार यादव) की तरह शतक मारता।”

तीसरे टी20 के बाद एक बार फिर की श्रेयस अय्यर की खिंचाई

तीसरे मैच के बाद भी अश्वनी अहीर रुकी नहीं और एक बार फिर श्रेयस अय्यर के मजे लिए। तीसरे मैच में श्रेयस अय्यर पहली गेंद पर आउट हो गए और मैच के बाद अश्वनी अहीर ने एक और इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की और कैप्शन में लिखा,

    “मैंने पहले ही कहा था मेरे साथ कॉफी पीकर जाना, अब मुझे ब्लेम मत करना।”

अश्वनी अहीर बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल हैं। ये सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इनकी हर तस्वीर से फैंस काफी आकर्षित होते हैं क्योंकि उनका बोल्ड अंदाज  फैंस को काफी पंसद आता है। 

0/Post a Comment/Comments