IND vs NZ, 3rd T20: तीसरे टी20 के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन हुई फाइनल? इन 2 खिलाड़ियों को कप्तान हार्दिक देंगे मौका


65 रनों की शानदार जीत के साथ भारतीय टीम एक बार फिर से न्यूजीलैंड के खिलाफ T20 सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दोनों ही टीमों के बीच यह मुकाबला 22 नवंबर मंगलवार के दिन मैक्लीन पार्क में भारतीय समय के मुताबिक 12:00 बजे से खेला जाएगा।

बता दें कि टीम इंडिया एक जीत के साथ सीरीज में 1-0 से आगे है। ऐसे में दोनों ही टीमें इस मुकाबले को जीतने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाती हुई नजर आएंगी।

इन खिलाड़ियों को मिल सकता है प्लेइंग इलेवन में मौका

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में ऋषभ पंत और ईशान किशन को हार्दिक पांड्या ने बतौर सलामी बल्लेबाज मैदान में उतारा था। जहां दोनों ही खिलाड़ी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए।

मैच के दौरान पंत ने केवल 13 रन बनाएं तो वहीं ईशान ने 36 रनों की पारी खेली। ऐसे में टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकते हैं।

उमरान मलिक की भी प्लेइंग इलेवन में हो सकती है एंट्री

हार्दिक पांड्या ने अपनी टीम में ज्यादातर ऐसे खिलाड़ियों को मौका दिया है। जो बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में ही टीम का हाथ बता सके दीपक हुड्डा एक ऐसे ही विकल्प है।

ऐसे में दीपक को मजबूती देने के लिए हार्दिक पांड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में जम्मू कश्मीर के गेंदबाज उमरान मालिक को आखिरी निर्णायक मुकाबले के दौरान टीम में शामिल कर सकते हैं।  .

0/Post a Comment/Comments