“भारत सबसे बड़ा फिसड्डी है….” टीम इंडिया की शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तानी भूले अपनी औकात, टीम इंडिया को सुना रहे खरीखोटी

भारत और इंग्लैंड के बीच आज सेमीफाइनल मुकाबला खेला गया. एडिलेड का ये मैदान आज भारत के लिए अभिशाप साबित हुआ. भारतीय टीम को आज इस मैदान पर बेहद ही शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है. भारत को इंग्लैंड के सामने 10 विकेट से करारी हार मिली है. इंग्लैंड ने बिना कोई विकेट गंवाए 170 रन बनाये हैं.

भारत को शर्मनाक हार का करना पड़ा सामना

भारतीय टीम को टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी के लिए आना पड़ा. पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने बेहद ही स्लो शुरुआत दिया. भारत ने शुरुआती 15 ओवर्स में सिर्फ 100 रन ही बनाये. अंतिम 5 ओवर्स में हार्दिक पंड्या की बदौलत टीम इंडिया ने 68 रन बनाया और इंग्लैंड के सामने 169 रनों का लक्ष्य रखा.

भारत द्वारा दिए गये लक्ष्य को इंग्लैंड ने बेहद आसानी से ही पूरा कर लिया. इंग्लैंड के तरफ से एलेक्स हेल्स और जोस बटलर बल्लेबाजी के लिए उतरे और दोनों ही बल्लेबाजों ने मात्र 16 ओवरों में ही लक्ष्य हासिल कर लिया. एलेक्स हेल्स ने 86 तो जोस बटलर ने 80 रन बनाये.

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई टीम इंडिया

इंग्लैंड के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद सोशल मीडिया पर भारतीय टीम का जमकर मजाक बनाया गया. भारतीय फैंस सेमीफाइनल की हार बर्दास्त नही कर सके और उन्होंने भारतीय टीम को जमकर खरीखोटी सुनाई.

आइये देखते हैं भारत की हार के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर कैसा रिएक्शन दिया है:


0/Post a Comment/Comments