फीफा वर्ल्ड कप में भी उठ रहा संजू सैमसन का मामला, पोस्टर संग दिखे फैन्स

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे मैच रविवार को हैमिल्टन में खेला गया। इससे पहले भारत ने पहले वनडे मैच में न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराया था। उस मुकाबले में संजू सैमसन को खेलने का मौका मिला था, लेकिन दूसरे वनडे में फिर से उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया। हालांकि, मैच बारिश के कारण रद्द हो गया, लेकिन फैन्स को मैनेजमेंट का यह फैसला कतई अच्छा नहीं लगा।

फैन्स ने सोशल मीडिया के जरिए कार्यवाहक कप्तान शिखर धवन और टीम मैनेजमेंट पर अपनी नाराजगी जाहिर की। वे गुस्से में और निराश थे, क्योंकि अच्छी फॉर्म के बावजूद सैमसन को नजरअंदाज कर दिया गया। वहीं कुछ फैन्स ने चल रहे फीफा वर्ल्ड कप के दौरान भी केरल के इस बल्लेबाज का समर्थन किया।

फीफा वर्ल्ड कप मैच में सैमसन को सपोर्ट करते दिखे फैन्स

आप नीचे पोस्टर में देख सकते हैं कि एक प्रशंसक ने संजू को सपोर्ट करते हुए पोस्टर में लिखा था, ‘कतर से ढेर सारा प्यार, हम आपका समर्थन करते हैं, संजू सैमसन।’ वहीं नीचे कुछ फैन्स के एक ग्रुप ने पोस्टर पर लिखा था, ‘मैच कोई भी हो, टीम या खिलाड़ी, हम आपके साथ हैं संजू सैमसन।’

इन दोनों तस्वीरों को इंडियन टी-20 लीग फ्रेंचाइजी राजस्थान ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है। आपको बता दें कि संजू सैमसन राजस्थान के लिए ही खेलते हैं।

30 नवंबर को तीसरा वनडे

भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रही सीरीज की बात करें तो पहला वनडे भारत ने 7 विकेट से जीता। वहीं दूसरा वनडे मैच 12.5 ओवर के खेल के बाद बारिश के कारण रद्द कर दिया गया। जब बारिश के कारण खेल रुका, उस वक्त भारत एक विकेट के नुकसान पर 89 रन बनाकर खेल रहा था और सूर्यकुमार यादव और शुभमन गिल क्रीज पर थे। अब टीम इंडिया का सीरीज का अंतिम और आखिरी वनडे मैच 30 नवंबर को क्राइस्टचर्च के हेगले ओवल में खेलेगी।

0/Post a Comment/Comments