पीठ पीछे की गई मेरी बुराई, खबरें भी की गई लीक, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच ने दिया बड़ा बयान


ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कोच जस्टिन लैंगर ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के कोच पद से हटाए जाने के बाद बड़े आरोप लगाए हैं। जस्टिन लैंगर ने कहा है कि जब उन्हें कोच पद से हटाया गया था तब टीम नंबर वन थी। लेकिन इसके बावजूद उन्हें कोच पद से हटा दिया गया। जस्टिन लैंगर ने यह भी कहा है कि पीठ पीछे उनकी काफी बुराई भी की गई थी।

आपको बता दें साल 2018 में जब दक्षिण अफ्रीका में बॉल टेंपरिंग का मामला सामने आया था उसके बाद जस्टिन लैंगर को ऑस्ट्रेलियाई टीम का हेड कोच नियुक्त किया गया था। जस्टिन लैंगर की कोचिंग में ऑस्ट्रेलिया का प्रदर्शन मिला-जुला रहा। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने कई सीरीज भी जीती लेकिन अपने घर पर ही भारत से दो बार सीरीज में हार का सामना भी करना पड़ा।

जस्टिन लेंगर ने एक बार फिर से अपने इस्तीफे को लेकर न्यूज कॉर्प मीडिया के साथ इंटरव्यू में कहा कि ” हर कोई मेरे सामने तो मेरे सामने अच्छे से पेश आता था लेकिन पीठ पीछे मेरी बुराई करते नजर आता था। और जिसे मैं अखबारों में पढ़ रहा था। कई सारे जर्नलिस्ट ये लिखते थे कि उन्हें यह सोर्स से पता चलता है लेकिन मैं यह शब्द कहूंगा कि वह कायर शब्द लिखते। मेरे सामने किसी ने कुछ नहीं कहा और मेरे पीठ पीछे सभी ने एजेंडे चलाकर खबरें लीक की।

0/Post a Comment/Comments