इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड बने पिता, तस्वीरें शेयर कर फैन्स को दी खुशखबरी

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के घर नन्ही परी ने जन्म लिया है। उनकी मंगेतर मॉली किंग ने एक बेटी को जन्म दिया है। ब्रॉड और किंग ने नवजात बच्ची की तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर करते हुए यह खुशी अपने फैन्स के साथ साझा की है।

इन तस्वीरों में मॉली किंग अपनी बेटी के माथे पर किस कर रही है, जबकि ब्रॉड उसके गालों पर किस कर रहे हैं। कपल ने इस बच्ची के नाम का खुलासा भी किया। उन्होंने अपनी बेटी का नाम एनाबेला ब्रॉड रखा है। तस्वीरें शेयर करते हुए ब्रॉड ने कैप्शन में लिखा, “दुनिया में आपका स्वागत है एनाबेला ब्रॉड। हम इतने खुश कभी नहीं रहे।”

पीटरसन समेत अन्य हस्तियों ने दी बधाई

इसके बाद स्टुअर्ट ब्रॉड और मॉली किंग को बधाई देने वालों का तांता लग गया। पूर्व इंग्लिश बल्लेबाज केविन पीटरसन समेत अन्य हस्तियों ने इस कपल को शुभकामनाएं दीं। आपको बता दें कि पेशे से सिंगर मॉली किंग और ब्रॉड 2012 से एक-दूसरे के साथ हैं और 2021 में उन्होंने सगाई कर ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों इसी साल शादी करना चाहते थे, लेकिन किसी कारणवश उन्हें यह टालना पड़ा।

पाकिस्तान दौरे का नहीं है हिस्सा

इंग्लिश तेज गेंदबाज ने क्रिकेट से कुछ समय के लिए छुट्टी ली हुई है और अपने परिवार के साथ समय बिता रहे है। वह पाकिस्तान दौरे का हिस्सा नहीं है, जो 1 दिसंबर से रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में शुरू होने वाला है। इस दौरे पर इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी।

इस बीच दौरे से पहले पाकिस्तान को इंग्लैंड लायंस के खिलाफ एक अभ्यास मैच खेलना है। कप्तान बेन स्टोक्स इसमें नहीं खेलेंगे और इसलिए ओली पोप को टीम का कप्तानी सौंपी गई है।

0/Post a Comment/Comments