BCCI के महान दामाद मात्र 85 रन से शतक बनाने से चूके, ऋषभ पंत के फ्लॉप होने के बाद भड़के लोग

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज का पहला मुकाबला ऑक्लैंड के मैदान में खेला जा रहा है। जहां मैदान में टॉस जीतकर न्यूजीलैंड की टीम ने भारत को बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उतरी टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज धवन और गिल ने अर्धशतकीय पारी खेली तो वहीं तीसरे नंबर पर खेलने आए पंत एक बार फिर से फ्लॉप साबित हुए। जिसको देखने के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैन का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और लोगों ने ऋषभ पंत को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

महज 15 रन बनाकर बोल्ड हुए ऋषभ पंत

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलने वाले ऋषभ पंत का बल्ला वनडे सीरीज में भी फ्लॉप शो की तरह साबित हुआ । इस खिलाड़ी ने 15 गेंदों में 23 रनों की पारी खेली।

ऋषभ पंत के इस घटिया प्रदर्शन को देखने के बाद हर कोई आग बबूला हो गया। इतना ही नहीं इस खिलाड़ी के लगातार खराब प्रदर्शन को देखने के बाद उनके फैंस उन्हें टीम से बाहर करने की मांग भी कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर आए ऐसे रिएक्शन

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज का आगाज आज से हो चुका है। जहां इस सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों ने काफी अच्छा प्रदर्शन करके लोगों के दिलों को जीता तो वही टीम के मिडिल ऑर्डर में खेलने वाले ऋषभ पंत के खराब प्रदर्शन ने लोगों को गुस्सा दिला दिया।

जिसके बाद लोगों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई और टीम के सिलेक्शन पर भी सवाल खड़े कर दिए। इतना ही नहीं जहां कुछ लोगों ने पंत को टीम के लिए पनौती करार दिया तो वहीं कुछ लोगों ने पंत को क्रिकेट छोड़ने की सलाह दे डाली।

0/Post a Comment/Comments