फीफा विश्व कप 2022 में बुंडेसलीगा के 5 खिलाड़ी जो अपने खेल से कर सकते हैं सबको हैरान

5 Bundesliga players who can surprise everyone with their game in FIFA World Cup 2022

फीफा विश्व कप नजदीक आने के साथ ही सभी की निगाहें अब कतर पर टिकी हैं । बुंडेसलिगा को विश्व स्तर पर दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉल लीगों में से एक के रूप में जाना जाता है, एक ऐसा घर जहां खिलाड़ियों को इस तरह के प्रमुख क्षणों के लिए पोषित और विकसित किया जाता है। प्रतियोगिता में कुल 81 बुंडेसलीगा और बुंडेसलीगा 2 खिलाड़ी अपने देशों का प्रतिनिधित्व करेंगे। एफसी बायर्न म्यूनचेन ने विश्व कप में कुल 17 खिलाड़ियों को भेजकर एक रिकॉर्ड भी बनाया - टूर्नामेंट में किसी एकल क्लब का अब तक का सबसे अधिक प्रतिनिधित्व।

बुंडेसलिगा टूर्नामेंट में सबसे कम उम्र के खिलाड़ी, बोरूसिया डॉर्टमुंड के युसूफ़ा मौकोको का घर भी है । प्रत्येक सप्ताह बुंडेसलीगा में अपने खिलाड़ियों के साथ प्रतिस्पर्धा करने से दुनिया भर के राष्ट्र लाभान्वित हो रहे हैं, और टूर्नामेंट शुरू होने से पहले, हम जर्मनी में स्थित पांच "अंडर-द-राडार" खिलाड़ियों पर प्रकाश डालते हैं जो उनके में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। देश की सफलता।

जे सुंग ली (दक्षिण कोरिया)

दक्षिण कोरियाई अटैकिंग मिडफील्डर वर्तमान में 1. FSV मेंज 05 के लिए खेल रहा है। 30 वर्षीय खिलाड़ी ने इस सीजन में मेंज के सभी मैचों में दो बार स्कोरिंग और एक असिस्ट जोड़ा है। ली फीफा विश्व कप के लिए कोई अजनबी नहीं हैं, 2018 विश्व कप के लिए दक्षिण कोरियाई टीम के लिए चुने गए हैं और रूस में टीम के तीनों मैचों में खेल रहे हैं। अपने अनुभव को देखते हुए, ताएगुक वारियर्स को घाना, पुर्तगाल और उरुग्वे सहित एक कठिन समूह को नेविगेट करने में मदद करने में ली एक महत्वपूर्ण व्यक्ति हो सकते हैं।

पृष्ठभूमि आयु : 30

राष्ट्रीयता : दक्षिण कोरियाई

पिछला क्लब : होलस्टीन कील, जियोनबुक हुंडई मोटर्स एफसी

जिब्रिल सो (स्विट्जरलैंड)

स्विस सेंट्रल मिडफील्डर वर्तमान में बुंडेसलिगा क्लब इंट्राचैट फ्रैंकफर्ट का हिस्सा है, लेकिन बोरुसिया मोन्चेंग्लादबाक के साथ अपनी बुंडेसलिगा सफलता हासिल की। 25 वर्षीय ने बुंडेसलीगा में कुल 100 मैच खेले हैं, और इस सीजन में घरेलू और यूईएफए चैंपियंस लीग दोनों में फ्रैंकफर्ट की प्रगति का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं। सो ने आइसलैंड के खिलाफ यूईएफए नेशंस लीग ग्रुप मैच में 2018 में वरिष्ठ स्विस राष्ट्रीय टीम के लिए पदार्पण किया। तब से, उन्होंने 32 बार अपने देश का प्रतिनिधित्व किया है, जिसमें यूईएफए यूरो 2020 भी शामिल है। सो विस्तारित परिवार में एकमात्र स्विट्जरलैंड अंतर्राष्ट्रीय नहीं है। उनके चचेरे भाई Coumba एक मिडफील्डर हैं जो महिला राष्ट्रीय टीम के लिए खेल चुके हैं।

पृष्ठभूमि आयु : 25

राष्ट्रीयता : स्विस

पिछला क्लब : एफ़सी ज्यूरिख़, बोरूसिया मोनचेंग्लादबैक, बीएससी यंग बॉयज़

अब्दु डायलो (सेनेगल)

सेंटर-बैक बुंडेसलीगा क्लब आरबी लीपज़िग के लिए खेलता है और बुंडेसलीगा फुटबॉल से अच्छी तरह परिचित है, पहले से ही मेंज और बोरुसिया डॉर्टमुंड के लिए खेल चुका है। डायलो 2022 में कतर में होने वाले आगामी फीफा विश्व कप में सेनेगल के लिए खेलेंगे, एक टीम जो वर्तमान में फरवरी 2022 में अपने प्रभावशाली अफ्रीकी कप ऑफ नेशंस की जीत के पीछे एक डार्क हॉर्स के रूप में रैंक की गई है। अफ्रीकी टूर्नामेंट में, उन्होंने पूरे 90 रन बनाए। सभी सात खेलों में मिनट, सेमीफाइनल में बुर्किना फासो के खिलाफ शुरुआती गोल किया। डायलो ने मिस्र के खिलाफ फाइनल में अपने पेनल्टी को भी सफलतापूर्वक बदला और अपने देश को विश्व मंच पर अपने प्रभावशाली प्रदर्शन को दोहराने में मदद करने की कोशिश करेगा।

पृष्ठभूमि आयु : 26

राष्ट्रीयता : सेनेगल

पिछला क्लब : पेरिस सेंट जर्मेन, बोरूसिया डॉर्टमुंड, 1. एफएसवी मेंज 05

जैक्सन इरविन (ऑस्ट्रेलिया)

जैक्सन इरविन एक ऑस्ट्रेलियाई केंद्रीय मिडफील्डर है जो वर्तमान में बुंडेसलिगा 2 में सेंट पॉली के लिए खेल रहा है। 29 वर्षीय 2021 में क्लब में शामिल हुए और जल्दी से टीम के कप्तान के पद तक पहुंचे। 2022-23 सीज़न के दौरान, वह 16 में से 15 खेलों में शुरू करने और तीन गोल करने में एक सुसंगत विशेषता रही है। लेकिन मेलबर्नियन ऑस्ट्रेलियाई राष्ट्रीय टीम, "सॉकरोज़" का भी एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। अब तक, उन्होंने 49 बार अपने देश का प्रतिनिधित्व किया है, न केवल सात गोल किए बल्कि कुल आठ सहायता भी प्रदान की। अगर ऑस्ट्रेलिया को डेनमार्क, फ्रांस और ट्यूनीशिया को शामिल करने वाले समूह से आगे बढ़ना है तो इरविन को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा।

पृष्ठभूमि आयु : 29

राष्ट्रीयताएँ : ऑस्ट्रेलियाई

पिछला क्लब : हाइबेरियन एफसी, हल सिटी, बर्टन एल्बियन, सेल्टिक ग्लासगो, रॉस कंट्री

नूस्सैर मजरौई (मोरक्को)

नूस्सैर मजरौई 24 वर्षीय राइट-बैक जर्मन चैंपियन बायर्न मुन्चेन के लिए खेल रहे हैं। बायर्न में, उन्होंने 2022-23 सीज़न के दौरान सभी प्रतियोगिताओं में 21 संभावित खेलों में से 16 में प्रभावित होकर प्रभावित किया है। नीदरलैंड में पैदा होने के दौरान , दोहरे नागरिक ने अपने मूल देश, मोरक्को के लिए खेलने का फैसला किया , जहां उन्होंने 2018 में अपनी शुरुआत की। अब तक, उन्होंने अपने देश के लिए 14 मैच खेले हैं और दो गोल किए हैं।

पृष्ठभूमि आयु : 24

राष्ट्रीयता : मोरक्कन

पिछला क्लब : अजाक्स

0/Post a Comment/Comments