पाकिस्तान की हार के बाद भिड़े जिम्बाब्वे के प्रेसिडेंट और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री, एक दूसरे पर कर रहे कटाक्ष

टी20 वर्ल्ड कप में यह लगातार दूसरी बार है, जब पाकिस्तान (Pakistan) को हार का सामना करना पड़ा. इससे पहले 23 अक्टूबर को भारत ने 4 विकेट पाकिस्तान को हराया था. वहीं जिम्बाब्वे के हाथों शर्मनाक हार के बाद इस वक्त सोशल मीडिया पर पाकिस्तान (Pakistan) को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

इस बीच जिम्बाब्वे के राष्ट्रपति और पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के बीच भिड़ंत हो गई है. दोनों को एक दूसरे पर तंज कसते हुए देखा गया.

इस वजह से मचा बवाल

जिम्बाब्वे के हाथों हारने के बाद पाकिस्तान (Pakistan) पर निशाना साधते हुए जिम्बाब्वे के राष्ट्रपति ने उन्हें ट्विटर पर ट्रोल किया और उन्होंने मिस्टर बीन को मेंशन करते हुए लिखा था कि जिम्बाब्वे के लिए क्या जीत! शेवराँन को बधाई, अगली बार असली मिस्टर बीन भेजो.

जहां उनके जवाब में पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने अपने टि्वटर हैंडल से लिखा कि उनके पास असली मिस्टर बीन तो नहीं हो सकता, मगर उनके पास असली क्रिकेट भावना जरूर है और हम पाकिस्तानियों को वापसी करने की एक अजीब आदत है. मिस्टर प्रेसिडेंट बधाई हो आपकी टीम ने आज वास्तव में अच्छा खेला.

यह पूरा ‘बीन’ विवाद

पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री और जिम्बाब्वे के राष्ट्रपति के बीच में विवाद काफी पुराना है. दरअसल 25 अक्टूबर को पीसीबी ने प्रैक्टिस सेशन की कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी, जिस पर जिम्बाब्वे के एक फैन ने कमेंट किया था और लिखा था कि “जिम्बाब्वेवासियों के रूप में हम आपको माफ नहीं करेंगे. आपने एक बार हमें मिस्टर बीन रोवन के बजाय फ्रॉड पार्क बीन दिया था. हम कल मामले को सुलझा लेंगे बस प्रार्थना करें कि बारिश आपको बचा लें.”

उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ जिसपर कई दिग्गज खिलाड़ी भी कमेंट करते नजर आए.

पाकिस्तान को मिली दूसरी हार

टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के लिए इस वक्त एक बहुत बड़ी मुसीबत खड़ी हो चुकी है, क्योंकि भारत से हारने के बाद उसे जिम्बाब्वे के साथ भी हार का सामना करना पड़ा. स्थिति यह है कि पाकिस्तान (Pakistan) की टीम टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर पहुंच गई.

दरअसल इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए जिम्बाब्वे ने 130 रन बनाए, वहीं पाकिस्तान की टीम केवल 129 रन बना पाई और 1 रन से मैच हारना पड़ा.

0/Post a Comment/Comments