शाहीन अफरीदी नहीं भाग पा रहे थे दूसरा रन, वायरल वीडियो खोल रहा है पीसीबी की पोल, देखें वीडियो

पाकिस्तान के लिए अभी तक टी20 विश्व कप बहुत ही बुरा गुजरा है. पहले मैच में पाकिस्तान को भारत के हाथों 4 विकेट से मैच हारना पड़ा साथ ही दूसरे मैच में जिम्मबावे जैसी कमजोर टीम ने भी पाकिस्तान को 1 विकेट से हरा दिया. इसी बीच पाकिस्तान के खतरनाक गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह रन लेने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. इस वीडियो पर पाकिस्तानी फैंस बहुत ही गुस्से में है.

शाहीन शाह अफरीदी नही हैं पूरी तरह से फीट

पाकिस्तान का दूसरा मुकाबला जिम्बाब्वे से था. जिम्बाब्वे ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 130 रन का स्कोर खड़ा किया था. पाकिस्तान इस लक्ष्य का पीछा नही कर पाई और 1 रन से यह मैच हार गई. अंतिम गेंद पर पाकिस्तान को 3 रन की जरूरत थी. स्ट्राइक पर थे शाहीन शाह अफरीदी. अफरीदी ने अंतिम गेंद पर जोर से बल्ला घुमाया और रन लेने के लिए दौड़े.

शाहीन ने पहला रन तो आराम से पूरा कर लिया लेकिन दूसरा रन लेते हुए वह दौड नही पा रहे थे. शायद वह फीट होते तो दूसरा रन भी पूरा कर लेते और मैच सुपर ओवर में चला जाता. वह दूसरा रन लेने के लिए संघर्ष कर रहे थे. शाहीन शाह अफरीदी के इस संघर्ष का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. पाकिस्तानी फैंस इस बहुत नाराज हैं.

क्या कह रहे हैं पाकिस्तानी फैंस

पाकिस्तानी फैंस का कहना है कि जब शाहीन शाह अफरीदी पूरी तरह से फिट नही थे तो फिर पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें ऑस्ट्रेलिया क्यों भेजा. ऐसा तो है नही कि पाकिस्तान के पास शाहीन शाह अफरीदी का अलावा और कोई गेंदबाज ही नही है.

एक पाकिस्तान फैंन ने अपने ट्विटर हैंडल का इस्तेमाल करते हुए लिखा कि, पीसीबी कुछ तो शर्म करो.

दूसरे ने लिखा कि शाहीन शाह अफरीदी 50 फीसदी भी फिट नही लग रहे हैं, फिर उनको टी20 विश्व कप में क्यों शामिल किया गया.

0/Post a Comment/Comments