विराट कोहली के सामने लग रहे थे RCB-RCB के नारे, फिर विराट ने एक उंगली दिखाकर जीत लिया हर भारतीय का दिल, देखें वीडियो

विराट कोहली(VIRAT KOHLI) क्रिकेट के मैदान पर अपना दिल अपनी आस्तीन में पहनते हैं, यह अब किसी से छुपा नहीं है. उनका जुनून, ऊर्जा, सहनशक्ति और दृढ़ संकल्प हर बार निर्विवाद और असलिय रहता है, जब वह मैदान पर कदम रखते हैं. आईपीएल में आरसीबी या फिर इंडिया के लिए खेल रहे हों, विराट कोहली हमेशा अपना शत प्रतिशत देते हैं.

लेकिन स्वाभाविक रूप से उनकी नसों में चलने वाली भावना या एड्रेनालाईन की भीड़ जो उन्हें भारत की जर्सी पहनकर मिलती है, उसका कोई जोड़ नहीं है. इस बात का सबूत  विराट कोहली(VIRAT KOHLI) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए दूसरे टी20 मैच में दे दिया.

भारत का लोगो दिखा विराट ने लोगों को किया शांत

नागपुर में दूसरे मैच के दौरान, जब स्टेडियम में बैठी जनता विराट कोहली(VIRAT KOHLI) को ड्रेसिंग रूम में देख आरीसीबी-आरसीबी चिल्लाते हुए मैच का इंताज़ार कर रहे थे. विराट कोहली(VIRAT KOHLI) ने अपनी जर्सी पर भारत के लोगो की ओर इशारा किया और लोगों को याद दिलाया कि वह भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, न कि आईपीएल फ्रेंचाइजी का.

भीड़ के एक बड़े समूह ने इसे तुरंत देखा और आरसीबी के नारों को रोक दिया और दिग्गज खिलाड़ी के लिए चियर करना शुरु कर दिया. कोहली के ठीक बगल में खड़े हर्षल पटेल इसका मजेदार पक्ष देखने से खुद को रोक नहीं सके.

इस मैच में इंडिया ने मारी बाज़ी

दूसरा मैच बारिश के चलते 8-8 ओवरों का खेला गया था. इस मैच में टीम इंडिया ने बाज़ी मार सीरीज़ को 1-1 से बराबर कर दिया है. इस मैच में भारतीय टीम ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाज़ी करने का फैसला किया और विरोधी टीम ने 90 रन बोर्ड पर लगाए. टीम इंडिया ने इस स्कोर का पीछा 4 गेंदें रहते हुए ही कर लिया. इस मैच कप्तान रोहित शर्मा ने 20 गेंदों में 46 रनों की शानदार पारी खेली.

0/Post a Comment/Comments