“तुस्सी ओल्ड नहीं गोल्ड हो, प्लीज टीम इंडिया में वापस आ जाओ” युसूफ पठान की विस्फोटक पारी देख फैंस ने उठाई वापसी की मांग

लीजेंड लीग में इंडिया महाराजा (India Maharaja) का सामना वर्ल्ड जायंट्स (World Giants) के साथ हुआ। इस मैच में युसूफ पठान (Yusuf Pathan) की विस्फोटक पारी के चलते इंडिया महाराजा ने मैच को 6 विकेट से जीत लिया है। मैच में जब वीरेंद्र सहवाग और पार्थिव पटेल ने जल्दी अपने विकेट गंवा दिए थे। तब युसूफ पठान की अर्धशतकीय पारी से इंडिया महाराजा (India Maharaja) ने जीत दर्ज की। जिसके बाद फैंस में खिलाड़ी की बल्लेबाजी को लेकर ट्विटर सराहना करते हुए अपने रिएक्शन भी दिए।

यूसुफ पठान की आतिशी पारी से इंडिया महाराजा की जीत

इंडिया महाराजा 171 रन का पीछा करने के लिए उतरी लेकिन टीम की शुरुआत काफी खराब रही। सलामी बल्लेबाज पार्थिव पटेल 18 रन और वीरेंद्र सहवाग मात्र 4 रन कर आउट हो गए। जिसके बाद तमनय श्रीवास्तव ने शानदार अर्दशतकीय पारी खेली है। उन्होंने 39 गेंद में 8 चौके और एक छक्के की मदद से 54 रन बनाए।

लेकिन युसूफ पठान ने अंत में 142 के स्ट्राइक रेट से काफी आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी की उन्होंने 35 गेंद में 50 रन बनाए। जिसमें पांच चौके और दो छक्के शामिल हैं।

पठान ब्रदर्स की शानदार पारी

युसूफ पठान की पारी के साथ ही इरफान पठान ने भी अच्छी और विस्फोटक बल्लेबाजी का परिचय दिया। अंत में इरफान पठान ने 9 गेंद में 222 के स्ट्राइक रेट से 20 रन की पारी खेली, इसमें तीन छक्के भी शामिल है। साथ ही इरफान पठान ने अंत में छक्के से मैच का अंत किया। पठान ब्रदर्स ने सिर्फ बल्लेबाजी ही नही बल्कि दो-दो ओवर किफायती गेंदबाजी भी की।

फैंस में की जमकर तारीफ

इंडिया महाराजा किसी जीत के बाद फैंस ने ट्विटर के माध्यम से खिलाड़ियों की काफी तारीफ की। तन्मय श्रीवास्तव के अर्धशतक के साथ ही साथ फैंस ने पठान ब्रदर्स को ओल्ड से गोल्ड की कैटेगरी में रखा है। युसूफ पठान ने जहां एक तरफ अपने अर्धशतक से जीत दिलाई तो दूसरी तरफ इरफान पठान ने मैच को छक्के से खत्म किया। दोनों भाई अंत तक नाबाद रहे।

0/Post a Comment/Comments