अगर आप चैंपियन बनना चाहते हैं तो टॉस को गेम से निकालना होगा, पाकिस्तान के दिग्गज की बड़ी प्रतिक्रिया


श्रीलंका और पाकिस्तान की टीम के बीच आज दुबई के मैदान पर एशिया कप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है। श्रीलंका और पाकिस्तान की टीम के बीच एशिया कप में जो अंतिम चार का मुकाबला खेला गया था उसमें श्रीलंका की टीम ने पाकिस्तान की टीम को हराया था। उस मुकाबले में श्रीलंका ने टॉस जीता था और पहले गेंदबाजी चुनी थी। अब तक एशिया कप में देखा गया है कि ज्यादातर मुकाबलों में जिस टीम ने टॉस जीता है उस टीम ने मुकाबला भी अपने नाम किया है। लेकिन इस टॉस फैक्टर को लेकर पाकिस्तान के कोच ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

पाकिस्तान की टीम के कोच सकलेन मुश्ताक ने कहा है कि अगर आपको चैंपियन बनना है तो टॉस के फेक्टर को दायरे से बाहर निकालना होगा। चैंपियन टीमें टॉस के बारे में नहीं सोचती हैं। आपको पहली पारी और दूसरी पारी में अच्छा प्रदर्शन करना होता है तब आप चैंपियन बनते हैं।

आपको बता दें श्रीलंका के कप्तान दसुन शनाका ने अब तक पांच में से चार मुकाबलों में टॉस जीता है और श्रीलंका की टीम ने सभी मुकाबलों में जीत हासिल की है। ऐसे में टॉस के मामले में श्रीलंका के कप्तान काफी लकी साबित हो रहे हैं। ऐसे में अगर आज भी श्रीलंका टॉस जीत जाती हैं तो फिर श्रीलंका का पलड़ा हावी होता हुआ नजर आ सकता है।

0/Post a Comment/Comments