Asia Cup 2022:”हमारी मदद करो हमे आपकी जरूरत है” मोहम्मद रिजवान ने मैन ऑफ द मैच लेते हुए लोगों से मांगी मदद


एशिया कप 2022 ( Asia Cup 2022) में ग्रुप स्टेज का आखिरी मैच ग्रुप ए की पाकिस्तान बनाम हांग कांग के बीच खेला गया। इस मैच ने पाक टीम को शानदार जीत मिली। मैच में पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने 155 रन के बड़े अंतर से जीते दर्ज की। इस मैच में सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने काफी अच्छी भूमिका निभाई। जिसके चलते खिलाड़ी को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया साथ ही मैच के बाद मैच प्रेजेंटेशन में कप्तान बाबर आज़म ने टीम के लिए काफी तारीफ की।

उन्होंने खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान और टीम के प्लान को सही ढंग से खेलने के लिए टीम की काफी तारीफ की। जानिए क्या कहा मैन ऑफ द मैच मोहम्मद रिजवान ( Mohammad Rizwan) ने….

Mohammad Rizwan बोले मुख्य खिलाड़ी होने के नाते जिम्मेदारी ली

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मैच विनर सीनियर खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान ने टीम के मुख्य खिलाड़ी होने के नाते जिम्मदारी लेने की बात की। Mohammad Rizwan ने कहा

“हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण बात परिस्थितियों का आंकलन करना है। हमारी कोशिश है कि प्रारूप को भुलाकर परिस्थितियों का आंकलन किया जाए। पहले 10 ओवर में योजना सीधे बल्ले से खेलने की थी। गेंद नीची रह रही थी। मुख्य खिलाड़ी होने के नाते आपको जिम्मेदारी लेनी होगी। आप देखिए कि टीम क्या मांग करती है”।

आगे अपनी बातचीत में मोहम्मद रिजवान ने मैन ऑफ द मैच अवार्ड के वक्त पाकिस्तान में आई बाढ़ के कारण तबाह हुए अनगिनत लोगों की मदद करने की अपील की। उन्होंने कहा कि देश के अंदर, बाहर जोकि भी मदद कर सकते हैं। वो इस बाढ़ के समय पाकिस्तान की मदद करें।

बाबर आज़म अंत तक रुके रहने के प्लान पर बने रहे रिजवान

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को कप्तान बाबर ने अपने सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा कि सलामी बल्लेबाज ने अंत तक रुके रहने के प्लान को सही ढंग से अपनाया। बाबर आज़म ने कहा

“हमारे लिए बहुत अच्छी जीत। शुरुआत में बल्ले से हम अपने शॉट नहीं निकाल पाए। हमारी योजना शीर्ष पर मौजूद बल्लेबाजों को अंत में खेलने की है। आने वालों के लिए आसान हो जाता है। नसीम और दहानी हाल ही में डेब्यू करने के बाद वास्तव में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं”।

0/Post a Comment/Comments