ASIA CUP 2022: “विराट और रोहित से भी बेहतर औसत से रन बना रहा फिर भी उसका करियर क्यों बर्बाद कर रहे” BCCI पर भड़के भारतीय फैंस

भारतीय टीम एशिया कप 2022 के सुपर 4 में पहुंच चुकी है. अब 4 सितंबर को भारतीय टीम का मुकाबला अपने चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान या फिर हांगकांग से होगा. पाकिस्तान और हांगकांग के बीच होने वाले मैच में आज जो भी टीम जीतेगी वो टीम भारत के साथ 4 सितंबर को अपना सुपर 4 का पहला मुकाबला खेलेगी.

रविंद्र जडेजा चोटिल, फैंस में आक्रोश

सुपर 4 में पहुंचने के बाद भारतीय टीम को एक और झटका लगा है. भारतीय टीम के आलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा घुटने में लगी चोट की वजह से एशिया कप से बाहर हो गये हैं और बीसीसीआई ने उनकी जगह अक्षर पटेल को टीम इंडिया में मौका दिया है.

अक्षर पटेल को रविंद्र जडेजा की जगह भारतीय टीम में मौका दिए जाने पर भारतीय फैंस काफी नाराज दिखे, फैंस ने कहा अक्षर पटेल को जगह देने की क्या जरूरत थी, जब हमारे पास पहले से ही रविचंद्र अश्विन हैं.

भारतीय फैंस ने कहा इससे बेहतर होता मोहम्मद शमी या फिर दीपक चाहर को मौका दिया होता और आवेश खान की जगह उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जाता. जबकि रविंद्र जडेजा की जगह दीपक हुड्डा को मौका मिलना चाहिए था. दीपक हुड्डा एक गेंदबाज की भूमिका निभा सकते हैं और साथ ही बल्ले से भी महत्वपूर्ण योगदान दे सकते हैं.

0/Post a Comment/Comments