आईपीएल 2023 में सबसे मंहगा बिकेगा ये तूफानी ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन ने की भविष्यवाणी

This stormy all-rounder Ravichandran Ashwin predicted that IPL 2023 will be the most expensive

भारतीय स्पिनर आर अश्विन ने एक विशेष ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी की उपलब्धियों और प्रदर्शन पर प्रकाश डालते हुए अगली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) नीलामी में एक संभावित बड़ी खरीद के बारे में बात की।

वह खिलाड़ी ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन हैं जिन्होंने 2020 में अपनी शुरुआत के बाद से कंगारुओं के लिए काफी प्रभाव डाला है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए क्रमशः 723, 270 और 2 रन बनाकर 14 टेस्ट, 12 एकदिवसीय और 1 टी20 मैच खेले हैं। उन्होंने 29 विकेट भी लिए हैं।

वह ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच हाल ही में समाप्त हुई चैपल-हैडली ट्रॉफी में बहुत अच्छे फॉर्म में थे, जिसे एरोन फिंच की अगुवाई वाली टीम ने 3-0 से जीता था। 23 वर्षीय, श्रृंखला में तीसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले (114 रन) के रूप में उभरे और उन्होंने कई खेलों में दो महत्वपूर्ण विकेट लिए।

अगले आईपीएल सत्र में ग्रीन की संभावनाओं को देखते हुए, भारत के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कहा है कि पावर-हिटर को खरीदने के लिए टीमें मोटी रकम खर्च कर सकती हैं।

"जब सभी ने सोचा कि वह एक दिवसीय प्रारूप में कैसा प्रदर्शन करेगा, तो वह अपनी बड़ी हिटिंग का प्रदर्शन कर रहा है। वह उन्हें बड़ा प्रहार कर रहा है। उसने स्पिनरों के खिलाफ अपना स्वीप शॉट लगाया है। उसके पास लंबे हिट भी हैं। वह है एक लंबा तेज गेंदबाज भी।

कुछ टीमें (आईपीएल में) उसे पावरप्ले में इस्तेमाल करने के बारे में सोच सकती हैं और इस साल की नीलामी में उसके पीछे जा सकती हैं जब तक कि वह बाहर नहीं हो जाता। मुझे यकीन है कि इस साल की नीलामी में कुछ टीम उनके लिए बैंक तोड़ देगी ," अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर समझाया ।

आईपीएल 2023 बहुत व्यापक पैमाने पर खेला जाएगा और फ्रैंचाइज़ी द्वारा अभी भी कई स्थानों को उन खिलाड़ियों के लिए भरा जाना बाकी है जो सेवानिवृत्त हो चुके हैं या जिन्हें आने वाले समय में रिलीज़ किया जा सकता है।

0/Post a Comment/Comments