8 शतक-1 तिहरा शतक, 113 की औसत से ठोके 2143 रन, फिर भी BCCI ने टीम इंडिया में नहीं दिया मौका


दिलीप ट्रॉफी (Duleep Trophy) के फाइनल में वेस्ट जोन की तरफ से खेल रहे बल्लेबाज सरफ़राज़ खान (Sarfaraz Khan) ने एक और शतक जड़ा. South Zone vs West Zone, Final मैच में सरफराज खान ने नाबाद 127 रन की पारी खेली. सरफराज खान का इस साल फर्स्ट क्लास क्रिकेट में यह 5वां शतक है.

शतक पूर्ण करने बाद सरफराज खान ने अपना बैट और हेलमेट हवा में उठाया और फिर उन्होंने थाई पर हाथ मारते हुए ऊपर की तरफ इशारा किया. बीसीसीआई (BCCI) ने उनके जश्न मनाने की वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया और लिखा ‘सौ बनाने का अहसास. वह पल जब सरफराज खान ने दिलीप ट्राफी में शानदार शतक जड़ा’.

सरफराज खान ने Ranji Trophy 2019/20 के बाद घरेलू क्रिकेट में 23 पारियों में 112.78 की औसत से 2143 रन बनाये हैं. इस दौरान सरफराज खान ने 8 शतक और 5 फिफ्टी जड़ी हैं. सरफराज खान का इस दौरान उच्चतम स्कोर नाबाद 301 रन रहा है. Sarfaraz Khan ने एक तिहरा शतक भी ठोका है.

सरफराज ने इस वर्ष सबसे ज्यादा शतक जड़ने के मामले में उस्मान ख्वाजा को जबकि रनों के मामले में रूट को पछाड़ा. सरफ़राज़ खान (Sarfaraz Khan) ने इस वर्ष फर्स्ट क्लास में सर्वाधिक 50 से अधिक का स्कोर बनाने के मामले में बेयरस्टो को पीछे छोड़ा.

0/Post a Comment/Comments