T20 में तीसरे नंबर के स्लॉट पर दीपक हुड्डा से बहुत आगे हैं श्रेयस अय्यर, पूर्व क्रिकेटर का बड़ा बयान


भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर और पूर्व चयनकर्ता सबा करीम ने श्रेयस अय्यर को लेकर बड़ा बयान दिया है। सबा करीम का मानना है कि T20 क्रिकेट में बैटिंग ऑर्डर के तौर पर श्रेयस अय्यर दीपक हुड्डा से बहुत आगे हैं। आपको बता दें श्रेयस अय्यर का प्रदर्शन वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में बेहद शानदाररहा। यही वजह है कि उन्हें पहले टी-20 मुकाबले में भी मौका दिया गया लेकिन वह खाता भी नहीं खोल सके।

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर और चयनकर्ता सबा करीम में श्रेयस अय्यर और दीपक हुड्डा को लेकर कहा कि यह काफी मुश्किल चॉइस है। श्रेयस अय्यर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई घरेलू टी20 श्रृंखला में तीसरे और चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया था। मेरे हिसाब से इस मामले में श्रेयस अय्यर अभी आगे चल रहे हैं इसलिए उनको अभी और मौके मिलेंगे। दीपक हुड्डा को इसके बाद मौका मिलेगा।

आपको बता दें दीपक हुड्डा के नाम को लेकर इतनी ज्यादा चर्चा इसलिए भी चल रही है क्योंकि अब तक के दीपक हुड्डा को T20 क्रिकेट में जितने भी मौके मिले हैं उन्होंने उन मौके का फायदा उठाया है यही वजह है कि दीपक हुड्डा की लगातार चर्चा हो रही है दीपक हुड्डा को T20 विश्व कप में शामिल किया जाएगा या नहीं यह तो अन्य खिलाड़ियों की फॉर्म पर निर्भर करता है क्योंकि भारतीय टीम के कई अन्य खिलाड़ी हैं जो इस वक्त पूरी तरह से फ्लॉप चल रहे हैं

0/Post a Comment/Comments