सुनील छेत्री के बर्थडे पर विराट कोहली ने लिखा बेहद खास नोट, ट्वीट हुआ वायरल

Virat Kohli wrote a very special note on Sunil Chhetri's birthday, the tweet went viral

सुनील छेत्री के लिए विराट कोहली ने लिखा एक बेहद खास नोट: भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। 3 अगस्त 1984 को जन्मे छेत्री को भारत के सबसे महान फुटबॉलर के रूप में जाना जाता है। छेत्री अंतरराष्ट्रीय स्तर पर तीसरे सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ी हैं और केवल लियोनेल मेस्सी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो से पीछे हैं।

विराट कोहली ने सुनील छेत्री के लिए एक खूबसूरत जन्मदिन संदेश साझा किया

जैसा कि छेत्री आज अपना 38 वां जन्मदिन मना रहे हैं, सोशल मीडिया महान फुटबॉलर के लिए जन्मदिन के अद्भुत संदेशों और श्रद्धांजलि से गूंज रहा है। दुनिया भर के मशहूर हस्तियों से लेकर प्रशंसकों तक, हर कोई फ़ुटबॉलर के जन्मदिन पर अद्भुत शुभकामनाएँ लेकर आ रहा है।

हालांकि, जन्मदिन की सबसे खूबसूरत शुभकामनाओं में से एक उनके करीबी दोस्त, भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बल्लेबाजी के उस्ताद विराट कोहली हैं। विराट कोहली और सुनील छेत्री अच्छे दोस्त के रूप में जाने जाते हैं और जब वे मिलते हैं तो वास्तव में अच्छी तरह से मिल जाते हैं।

वायरल हो रही है विराट कोहली और सुनील छेत्री की ये बातचीत

यह जोड़ी पिछले कुछ वर्षों में बहुत करीब आ गई है, खासकर इसलिए कि वे अपने-अपने घरेलू लीग में बेंगलुरु से एक फ्रेंचाइजी के लिए खेलते हैं। छेत्री बेंगलुरु एफसी के लिए खेलते हैं जबकि कोहली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हैं।

छेत्री के खास दिन पर, विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया पर फुटबॉल कप्तान के लिए एक खूबसूरत संदेश पोस्ट किया, जहां उन्होंने उन्हें अपना सच्चा दोस्त बताया। कोहली ने लिखा:

“ अच्छे मूल्यों और करुणा से भरा एक ईमानदारी से मेहनती आदमी। एक आदमी जिसे मैं एक सच्चा दोस्त कह सकता हूं। हमने जो दोस्ती छोड़ी है उसके लिए बहुत आभारी हैं।हमेशा आपको शुभकामनाएं। जैसे-जैसे आप एक साल छोटे होते जाते हैं, मैं आपको अपनी शुभकामनाएं और सारी सकारात्मकता आपके रास्ते भेजता हूं। जन्मदिन मुबारक हो @chetrisunil11♥️”

ट्वीट देखें :

सुनील छेत्री ने दिया सुनहरा जवाब

यह ट्वीट कुछ ही समय में वायरल हो गया और प्रशंसकों की अद्भुत प्रतिक्रियाओं से भर गया। इस ट्वीट ने सुनील छेत्री का भी ध्यान खींचा, जो इस पर एक सुंदर जवाब देने के लिए तत्पर थे। अपने जवाब में, उन्होंने दोनों की दोस्ती के बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त किया। उन्होंने लिखा है:

" चैंपियन, मैं इस तरह के शब्दों की सराहना करता हूं। हमारी दोस्ती के बारे में भावना आपसी है, और मैं भी बहुत आभारी हूं कि हमारे रास्ते जिस तरह से उन्होंने पार किया, वह पार हो गया। 🙏"

सुनिए सुनील छेत्री का जवाब:

0/Post a Comment/Comments