ऋषभ पंत के आरोप के बाद अब उर्वशी रौतेला का जवाब, कहा-‘छोटू भैया बैट-बॉल खेलो..हैप्पी रक्षाबंधन भैया…’ पढ़े पूरा जवाब

भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा समय के नियमित विकेटकीपर ऋषभ पंत अपने ताबड़-तोड़ पारी के लिए चर्चा में तो बने ही रहते  है. लेकिन इस समय वह अब किसी और बात के लिए चर्चा में बने हुए है. दरअसल, हाल ही में उनकी पुरानी रुमर्ड गर्लफ्रेंड साल 2018 में दोनों ने अपना रिलेशनशिप शुरु किया था और फिर अचानक दोनों ने एक दूसरे दूरी बना ली थी. बताया जाता है कि ये दोनों के आपस का फैसला था. उर्वशी ने पंत को लेकर इंटरव्यू में की थी बात. जिसका जवाब ऋषभ ने बाकायदा सोशल मीडिया पर दिया था लेकिन बाद डिलीट कर दिया.

उर्वशी रौतेल के आरोप पर ऋषभ पंत ने दिया था जवाब

उर्वशी रौतेला ने बॉलीवुड हंगामा को एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने मिस्टर ‘आरपी’ कहते हुए एक किस्सा सुनाया था. हालांकि, उन्होंन पूरा नाम लेने से इंकार कर दिया था. लेकिन उनका आरपी नाम लेने से ही फैंस समझ गए थे कि उर्वशी ऋषभ पंत(RISHAB PANT) के बारे में बात कर रही हैं. उनका ये इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरु हो गया. इसके वायरल होते ही ऋषभ पंत ने इसका करारा जवाब दिया.

पंत ने  11 अगस्त के रात करीब 1 बजे अपने इंस्टाग्राम से स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिया और उन्होंने लिखा,

 “ये काफी मज़ेदार है कि कैसे कुछ लोकप्रियता और सुर्खियां पाने के लिए इंटरव्यू में झूठ बोला करते हैं. देखकर काफी दुख हुआ कि कुछ किस कद्र नाम और फेम के प्यासे हैं. भगवान उन पर अपनी कृपा करे.’ 

इसके साथ उन्होंने हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए लिखा, ‘मेरा पीछा छोड़ दो बहन’ ‘झूठ की भी लिमिट होती है’

अब उर्वशी रौतेला ने दिया करारा जवाब

सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत के जवाब वायरल होने के बाद रौतेला ने करारा जवाब दिया,

उर्वशी ने लिखा, ‘छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए. मैं कोई मुन्नी नहीं हूं डार्लिंग बच्चे तेरे लिए बदनाम होने को. रक्षा बंधन मुबारक हो. #RPChotuBhaiyya #Cougarhunter #donttakeadvantageofasilentgirl.

0/Post a Comment/Comments