पत्रकार के जवाब पर आप हार्दिक पांड्या ने वेंकटेश अय्यर पर कसा तंज

On the reply of the journalist, you Hardik Pandya took a dig at Venkatesh Iyer

भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपनी पीठ की चोट के कारण क्रिकेट से बहुत चूक गए, हालांकि, उन्होंने भारतीय टीम में शानदार वापसी की। भारतीय टीम में उनकी वापसी 2022 की अब तक की सबसे प्रेरक क्रिकेट कहानियों में से एक रही है।

बीसीसीआई ने हार्दिक पांड्या की अनुपस्थिति में वेंकटेश अय्यर का परीक्षण किया

हार्दिक पांड्या अपने चरम पर थे जब वह चोटिल हो गए और वहां से वापसी करना उनके लिए दूर की कौड़ी लग रही थी। उन्होंने पिछले साल के टी 20 विश्व कप के दौरान सफल सर्जरी के बाद वापसी की, जहां वे एक शुद्ध बल्लेबाज के रूप में खेले लेकिन देने में असफल रहे।

उनकी फॉर्म पर सवाल खड़े हुए और नतीजा यह हुआ कि उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया। उनकी गैरमौजूदगी में बीसीसीआई ने कई खिलाड़ियों को पंड्या की जगह भरने की कोशिश की. हालांकि इस रिक्त स्थान को भरना अभी भी असंभव था, एक खिलाड़ी ने इंडियन प्रीमियर लीग में अपनी वीरता से सभी को प्रभावित किया था, और वह खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर थे।

वेंकटेश अय्यर को भारत के लिए खेलने का मौका दिया गया। उन्होंने 9 T20I खेले लेकिन आईपीएल की सफलता को दोहराने में असफल रहे। वहीं दूसरी ओर हार्दिक पांड्या ने ब्लॉकबस्टर वापसी की, जिससे सभी दंग रह गए। उन्होंने कप्तान के रूप में अपने पहले प्रयास में गुजरात टाइटंस को अपना पहला खिताब दिलाया।

हार्दिक पांड्या ने अय्यर पर साधा निशाना

आईपीएल 2022 में अपने प्रदर्शन के दम पर पंड्या ने भारतीय टीम में वापसी की और तब से यह क्रिकेटर लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहा है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में हार्दिक से पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि वह मौजूदा टीम इंडिया के अंतिम ऑलराउंडर बन गए हैं। वरिष्ठ पत्रकार विमल कुमार ने उनसे पूछा- 'क्या अब आप इंडिया का हार्दिक पांड्या बन गए हैं? ' (क्या आप भारत के हार्दिक पांड्या बन गए हैं?)

इसका जवाब देते हुए, पांड्या एक महाकाव्य प्रतिक्रिया के साथ आए और ऐसा लगा जैसे उन्होंने वेंकटेश अय्यर की अनुपस्थिति में अवसर नहीं लेने के लिए परोक्ष रूप से कटाक्ष किया। उसने बोला:

 आप बताए सकते हैं सर, मुझे तो नहीं पता। मेरा तो नाम ही हार्दिक पांड्या है तो बनने की ज़रुरत नहीं है हार्दिक ।

0/Post a Comment/Comments