एशिया कप में पाकिस्तान का पलड़ा भारत की टीम के ऊपर रहेगा भारी, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने दी बड़ी प्रतिक्रिया


27 अगस्त से यूएई में एशिया कप का आयोजन होना है और 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाएगा जिसके लिए पाकिस्तान की टीम ने अपनी टीम का ऐलान भी कर दिया है। लेकिन भारत की टीम का ऐलान होना बाकी है। लेकिन उससे पहले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने अभी से पाकिस्तान की जीत की हुंकार भर दी है। उनका मानना है कि पाकिस्तान की टीम भारत से बेहतर है और एशिया कप में पाकिस्तान का पलड़ा भारत के ऊपर हावी रहेगा।

आपको बता दे पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें राशिद लतीफ कह रहे हैं कि ” हारना जीतना अलग बात है लेकिन मुझे लगता है कि पाकिस्तान की रणनीति भारत से बेहतर है। पाकिस्तान की T20 वनडे और टेस्ट टीम में ज्यादा बदलाव नहीं हुए हैं। इसके उलट भारत की टीम में लगातार बदलाव हो रहे हैं और भारतीय टीम अब तक 7 कप्तान आजमा चुकी है जो कि मेरे हिसाब से ठीक नही है।

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने आगे कहा कि ” भारत के पास बेहतरीन खिलाड़ी हैं लेकिन इसके बावजूद वह अपनी बेस्ट टीम नहीं चुन पा रहे हैं। कोहली वहां नहीं है। केएल राहुल चोटिल हैं। हार्दिक और ऋषभ पन्त कप्तानी कर चुके हैं। भारत को अपनी बेस्ट टीम बनाने में परेशानी हो रही है। विश्वकप में पाकिस्तान ने भारत की गलतियों के जरिए भारत को हराया था। और इस बार भी उन्हें इसी समस्या का सामना करना पड़ सकता है।

0/Post a Comment/Comments