बड़े सम्मान के साथ विराट कोहली से मिले शाहीन अफरीदी, कहा-आपको फॉर्म में देखना चाहते हैं


एशिया कप शुरू होने में अब महज केवल एक ही दिन का समय रह गया है। पहला मुकाबला अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच शनिवार को खेला जाना है। उसके बाद रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच हाई वोल्टेज मुकाबला खेला जाएगा। लेकिन एशिया कप शुरू होने से पहले भारतीय टीम और पाकिस्तान के खिलाड़ियों के बीच एक दोस्ताना माहौल देखने मिल रहा। है इसका जीता जागता उदाहरण गुरुवार को देखने मिला जब पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने बड़े ही सम्मान के साथ भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली के साथ हाथ मिलाया।

दरअसल भारतीय टीम अभ्यास करके ग्राउंड से बाहर जा रही थी। शाहीन अफरीदी मैदान पर बैठे हुए थे उन्होंने अपनी ओर युजवेंद्र चहल को आते हुए देखा और शाहीन अफरीदी तुरंत ही उठ खड़े हुए और यूज़वेंद्र चहल के साथ बातचीत की और गले मिले। थोड़ी देर बाद विराट कोहली भी शाहिद अफरीदी के पास गए और उनसे उनकी इंजरी का हाल पूछा। शाहीन अफरीदी ने भी बड़े सम्मान के साथ विराट कोहली के साथ बातचीत की और पूछा कि आप कैसे हो।

दरअसल शाहीन अफरीदी का इस तरह से भारतीय खिलाड़ियों के लिए उठना और आप कर के सम्मान के साथ बातचीत करना यह काफी हद तक एक बड़ा सम्मान दिखाता है शाहीन अफरीदी जितने बेहतरीन गेंदबाज हैं शायद उनका यह गेस्चर यह बताने के लिए मजबूर कर रहा है कि शाहिद अफरीदी उतने ही अच्छे इंसान भी हैं

0/Post a Comment/Comments